लॉकडाउन में बंद घर में की लाखों की चोरी, टूटा ताला देख पड़ोसी ने दी सूचना

लखनऊ में मवैया में लॉकडाउन के दिन घर का ताला तोड़ नकदी सहित लाखों को माल लेकर चोर हुए फरार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:43 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:21 AM (IST)
लॉकडाउन में बंद घर में की लाखों की चोरी, टूटा ताला देख पड़ोसी ने दी सूचना
लॉकडाउन में बंद घर में की लाखों की चोरी, टूटा ताला देख पड़ोसी ने दी सूचना

लखनऊ, जेएनएन। पीजीआइ थाना क्षेत्र में आए दिन चोरी की घटनांए हो रही है। चोरों को पकड़ने में पुलिस पूरी तरह नाकाम सबित हो रही है। मवैइया स्थित एक घर में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों रुपयों की चोरी कर ली। घटना की सूचना पीड़ित को पड़ोसियों ने दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह है घटना

घटना हैवत मवैइया में रहने वाले प्रेम कुमार के घर की है। प्रेम कुमार के पिता भिखारी लाल का बीमारी की वजह से शुक्रवार रात को देहांत हो गया था। जिसके बाद प्रेम अपनी पत्नी व बच्चों के साथ पिता का अतिंम संस्कार के लिए शव को लेकर बदायू अपने पैत्रक गांव गए थे। सोमवार सुबह पड़ोसी बुध्धी लाल ने प्रेम कुमार को सूचना दी कि उनके घर का ताला टूटा पड़ा है। यह सुनकर प्रेम ने उन्हें अंदर जाकर देखने को कहा तो पता चला की आलमारी सहित बक्से में रखे सामान बिखरा पड़ा था। जिसमें लगभग 90 हजार नगदी सहित लाखों के जेवरात गायब थे। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। वहीं अभी तक पीड़ित देर शांम तक बदायू से घर नहीं पहुंचे ।

पिछले हफ्ते लाॅक डाउन के दिन चोरों ने एक दिन में एल्डिको चौकी से मात्र 50 मीटर दूरी पर पांच दुकानों शटर को उखाड़ कर लाखों की चोरी की थी। पुलिस अभी तक पकड़ना तो दूर चोरों का सुराग तक नहीं लगा सकी।

chat bot
आपका साथी