रायबरेली में शराब दुकान में हाथ साफ कर गए चोर, घटनास्थल से महज दो सौ मीटर दूर थी पुलिस पिकेट

मंगलवार को सुबह लगभग लगभग छह बजे हरिश्चंद्र अपनी लकड़ी की दुकान पर आया तो शराब की दुकान का कुंडा टूटा हुआ था। हरिश्चंद्र ने सूचना वार्ड नंबर सात के सभासद अरुणेश जायसवाल को दी। सभासद ने चोरी की जानकारी चौकी प्रभारी दुकान स्वामी के पति मोनू को दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:39 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:39 PM (IST)
रायबरेली में शराब दुकान में हाथ साफ कर गए चोर, घटनास्थल से महज दो सौ मीटर दूर थी पुलिस पिकेट
हरिश्चंद्र ने सूचना वार्ड नंबर सात के सभासद अरुणेश जायसवाल को दी।

रायबरेली, जेएनएन। पुलिस सोती रही और चोर शराब की दुकान में हाथ साफ कर गए। घटना परशदेपुर चौकी क्षेत्र में पुलिस पिकेट से महज दो सौ मीटर दूर मुख्य चौराहे के पास हुई। चोर दुकान से कीमती शराब और नकदी बटोर ले गए। पुलिस को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। इसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष है। मंगलवार को सुबह लगभग लगभग छह बजे हरिश्चंद्र अपनी लकड़ी की दुकान पर आया तो शराब की दुकान का कुंडा टूटा हुआ था। हरिश्चंद्र ने सूचना वार्ड नंबर सात के सभासद अरुणेश जायसवाल को दी।

सभासद ने चोरी की जानकारी चौकी प्रभारी दुकान स्वामी प्रीती जायसवाल के पति मोनू जायसवाल को दी। आनन फानन चौकी प्रभारी रावेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और आसपास लोगों से पूछताछ की। मोनू जायसवाल ने बताया कि दुकान से सिलिंडर व शराब और 53840 रुपये की चोरी हुई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिली है, रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है। सुराग लगाकर जल्द वारदात का राजफाश किया जाएगा।

यह है पुलिस पिकेट का हाल

नगर पंचायत परशदेपुर के मुख्य चौराहे पर शाम लगभग नौ बजे से दो सिपाही पहरे पर आ जाते हैं और सुबह तक रहते हैं। पुलिस पिकेट से घटना स्थल महज दो सौ मीटर दूर होगा।ताले का कुंडा तोड़ा गया और कमरे में घुसकर शराब की बोतलें निकाली गई। स्थानीय लोगों का मानना है कि कम से कम दो से तीन लोग वारदात में शामिल रहे होंगे और आधा घंटा का समय लगा होगा। इसके बावजूद रात्रि गश्त में लगे सिपाहियों को इसकी भनक तक नहीं लगी, यह उनकी मौजूदगी पर सवालिया निशान लगाता है। कस्बे के लोगों से शीघ्र घटना का पर्दाफाश किए जाने की मांग की है। साथ पुलिस गश्त को और प्रभावी बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाने की भी मांग उठाई है। 

chat bot
आपका साथी