Youth murdered in Ayodhya: अयोध्या में बरसात का पानी निकालने को लेकर खूनी संघर्ष, युवक की पीट-पीट कर हत्या; पुलिस बल तैनात

Youth murdered in Ayodhya जलभराव से घिरे गांव को बचाने के लिए पानी निकासी का रास्ता बना रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना पूराकलंदर के चांदपुर हरबंस गांव की है। गांव के ही पूर्व प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला किया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:04 PM (IST)
Youth murdered in Ayodhya: अयोध्या में बरसात का पानी निकालने को लेकर खूनी संघर्ष, युवक की पीट-पीट कर हत्या; पुलिस बल तैनात
युवक की हत्या के बाद जिला अधिकारी अनुज कुमार झा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे मौके पर पहुंचे।

अयोध्या, संवाद सूत्र। जलभराव से घिरे गांव को बचाने के लिए पानी निकासी का रास्ता बना रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना पूराकलंदर के चांदपुर हरबंस गांव की है। गांव के ही पूर्व प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला किया। इलाज के लिए स्वजन गंभीर स्थिति में उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वारदात को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। दो दिनों से हो रही लगातार बरसात से जिले में शहर से लेकर गांव तक भीषण जलभराव हो गया है। चांदपुर हरबंस में भी जलभराव की गंभीर स्थिति है। गांव निवासी मोहन के दरवाजे पर भी बरसात का पानी भरा हुआ था, जिसे निकालने के लिए मोहन नाली बना रहा था।

उसी बीच गांव के ही पूर्व प्रधान गुड्डू सिंह उर्फ प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचकर अपनी जमीन से पानी ना ले जाने की बात कर मिट्टी हटाने से मना करने लगे, लेकिन मोहन उनकी बात को अनसुना कर खुदाई करता रहा। इस बात से नाराज होकर गुड्डू सिंह ने उसे पीटना शुरू कर दिया। हमले वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे मोहन के स्वजन उसे लेकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मोहन के मौत की सूचना मिलते ही गांव में आक्रोश व्याप्त हो गया और लोग एकत्रित होने लगे। ग्रामीणों के एकत्रित होने की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ पूराकलंदर प्रभारी निरीक्षक विजयसेन सिंह ने मौके पर पहुंच स्थिति को काबू में किया। विजयसेन सिंह ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। गुड्डू सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है। हालांकि, इस बड़ी घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और एसएसपी शैलेश पांडेय मौके पर पहुंचे। 

chat bot
आपका साथी