चमत्कार! जाको राखे साइयां मार सके न कोय... लखनऊ में ऊपर से गुजर गई ट्रेन और बच गए मां-बेटे; यहां देखें वीडियो

बच्चे को शौच कराने गरीब रथ एक्सप्रेस में चढ़ी महिला यात्री की जान उस समय सांसत में पड़ गई।जब ट्रेन चल पड़ी। हाथ में बच्चे को पकड़े महिला का पैर फिसल गया। महिला बच्ची सहित पटरी के नीचे आ गई। ट्रेन की चार बोगियां महिला के ऊपर से गुजर गई।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:37 AM (IST)
चमत्कार! जाको राखे साइयां मार सके न कोय... लखनऊ में ऊपर से गुजर गई ट्रेन और बच गए मां-बेटे; यहां देखें वीडियो
गरीब रथ ट्रेन की चार बोगियां महिला के ऊपर से गुजर गई।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। अपनी छोटी बच्चे को शौच कराने गरीब रथ एक्सप्रेस में चढ़ी महिला यात्री की जान उस समय सांसत में पड़ गई।जब ट्रेन अचानक चल पड़ी। बाए हाथ मे बच्चे को पकड़े महिला का पैर फिसल गया। महिला यात्री बच्ची सहित पटरी के नीचे आ गई। ट्रेन की चार बोगियां महिला के ऊपर से गुजर गई। लेकिन महिला ने बच्चे को नही छोड़ा। महिला की जान बचाने के लिए आरपीएफ जवान वीरेंद्र कुमार यादव दौड़ पड़ा और ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोक दिया। घटना चारबाग स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक की है।

गोंडा के बरगदीयन पुरा की रहने वाली पिंकी को ट्रेन 02231 चंडीगढ़ एक्सप्रेस से जाना था। बच्चे लकी को बाथरूम लगी तो प्लेटफार्म पर खड़ी सहरसा अमृतसर गरीब रथ में शौच कराने चढ़ गई।।इस बीच ट्रेन चल पड़ी। हाथ मे बच्चे को लेकर उतर रही पिंकी का पैर असंतुलित होने के कारण फिसल गया। वह नीचे जा गिरी। इसे देख लोगो मे अफरातफरी मच गई। महिला यात्री को बोगी के नीचे फसी देख आरपीएफ जवान वीरेंद्र कुमार यादव दौड़ पड़ा और चेन खींचकर ट्रेन को रोका। तब तक चार बोगियां महिला यात्री के ऊपर से निकल चुकी थी। आरपीएफ जवान बोगी के नीचे गया तो महिला बच्चे को सीने से लगाये बीच पटरी पर थी। सकुशल महिला और बच्चे को बाहर निकाला गया।

जाको राखे साइयां मार सके न कोय, लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के दौरान बच्ची के साथ चलती ट्रेन से नीचे आने के बाद भी महिला व बच्ची सुरक्षित। pic.twitter.com/Up8TdHHyQT— Dharmendra Pandey (@Dharm0912) September 20, 2021

chat bot
आपका साथी