लखनऊ में पेट्रोल पंप पर दंबगों ने जमकर मचाया उत्पात, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

चिनहट में मटियारी चौराहे के पास स्थित नयन फिलिंग स्टेशन के पर रविवार तड़के फ्यूल डलावाने के बाद रुपये देने को लेकर कार सवारों का कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दौरान कार सवारों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पंप पर तोड़फोड़ की।

Vikas MishraPublish:Sun, 05 Dec 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:24 AM (IST)
लखनऊ में पेट्रोल पंप पर दंबगों ने जमकर मचाया उत्पात, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
लखनऊ में पेट्रोल पंप पर दंबगों ने जमकर मचाया उत्पात, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चिनहट में मटियारी चौराहे के पास स्थित नयन फिलिंग स्टेशन के पर रविवार तड़के फ्यूल डलावाने के बाद रुपये देने को लेकर कार सवारों का कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दौरान कार सवारों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पंप पर तोड़फोड़ की। कर्मचारी के बैग से रुपये निकालकर फेंक दिए। इसके बाद धमकाते हुए भाग निकले। हमलवार पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

रिवर बैंक कालोनी में रहने वाले रोहित सिन्हा मर्चेंट नेवी में अधिकारी हैं। उनका मटियारी चौराहे पर नयर फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। रविवार तड़के करीब 4:30 बजे कार सवार डीजल भरवाने के लिए पहुंचे।कर्मचारी आकाश ने फ्यूल डाला। इसके बाद रुपये देने को लेकर आकाश का कार सवारों से विवाद हो गया। कार सवारों ने गाली-गलौज की। विरोध पर आकाश को पीटने लगे। शोर सुनकर करन व अन्य कर्मचारी दौड़े तो कार सवारों ने उन पर भी हमला बोल दिया। हमले के दौरान लोहे की राड से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हमलावरों ने आकाश का रुपयों से भरा बैग छीन लिया और उससे रुपये निकाल कर फेंक दिए। करीब 20-25 मिनट तक हंंगामा बवाल चलता रहा।

आफिस में तोड़फोड़ की पथराव किया। इसके बाद हमलावर कार सवार धमकाते हुए भाग निकले। मामले की जानकारी पंप मैनेजर गरिमा मिश्रा को कर्मचारियों ने दी। सूचना मिलते ही पंप मालिक रोहित सिन्हा व अन्य लोग पहुंचे। पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना फुटेज में कैद हो गई है। वहीं, रोहित ने बताया कि एक हमलवार का हुलिया पास स्थित एक शोरूम संचालक की तरह है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है।