सीतापुर में सिरफिरे आशिक ने युवती को चलती बाइक से फेंका, मौके पर ही मौत

युवती को बाइक पर बिठाकर ले जा रहे युवक ने ही उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। परिवारजन उसे अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने भी युवती को मृत घोषित कर दिया। मामला हरगांव के तरपतपुर का है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:27 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:56 PM (IST)
सीतापुर में सिरफिरे आशिक ने युवती को चलती बाइक से फेंका, मौके पर ही मौत
सीतापुर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सीतापुर, संवाद सूत्र। युवती को बाइक पर बिठाकर ले जा रहे युवक ने ही उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। परिवारजन उसे अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मामला हरगांव के तरपतपुर का है। युवक और युवती प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं। जांच में जुटी पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

मंगलवार देर शाम करीब आठ बजे मुहल्ला तरपतपुर निवासी युवती घर से निकली थी। काफी देर तक वापस न आने पर परिवारजन ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के दौरान पता चला कि युवती, मुहल्ला काजी टोला निवासी शादाब पुत्र टेनी के साथ पैदल जा रही थी। जानकारी होने पर परिवारजन ने शादाब की तलाश भी शुरू की। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसी दौरान यह पता चला कि शादाब, युवती को बाइक पर बिठाकर कहीं जा रहा है। इस पर साहिबा के परिवारजन ने उसका पीछा किया। परिवारजन को आता देख शादाब ने हरगांव-लहरपुर मार्ग पर सेमरी पुलिया के पास युवती को बाइक से धक्का दे दिया और भाग गया। बाइक से गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई।

युवती के नाक और मुंह मे लगी चोटः बाइक से गिरने की वजह से युवती के मुंह और नाक में चोट लगी थी। युवती के मुंह से खून भी निकला। अन्य कोई चोट नजर नहीं आई। 

कुछ माह पहले भी हुआ था विवादः युवती के परिवारजन के मुताबिक कुछ माह पूर्व भी शादाब ने विवाद किया था। बताया जा रहा है कि वह नसीम के घर मे घुस आया था। पकड़े जाने पर जान-पहचान के लोगों ने सुलह समझौता करा दिया था। समझौते के बाद कुछ दिन मामला शांत रहा और बाद में फिर शुरू हो गया।

शादीशुदा शादाब के हैं दो बच्चे: मुहल्ला तरपतपुर के सभासद हामिद के मुताबिक युवक शादाब शादीशुदा है। उसके दो संतानें भी हैं। इसी बात को लेकर युवती के परिवारजन उससे दूरी रखते थे। युवती को भी हिदायत दी गई थी। मृतक युवती के भाई के मुताबिक जानकारी मिलने पर हम लोगों ने पीछा किया था। इसके बाद शादाब ने युवती को बाइक से धक्का दे दिया।

युवती की मौत का मामला संदिग्ध है। जांच पड़ताल की जा रही है। परिवारजन बाइक से धक्का देने की बात कह रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा। -बृजेश कुमार त्रिपाठी, थानाध्यक्ष हरगांव

chat bot
आपका साथी