हरदोई में कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, दो होमगार्ड की मौके पर ही मौत

हादसे में बाइक सवार दो होमगार्ड की जान चली गई। दोनों कोतवाली मल्लावां से ड्यूटी कर घर वापस जा रहे थे। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर सामने से कार ने बाइक में टक्कर मार दी और चालक कार छोड़कर भागने में सफल रहा। तुलसीराम माधौगंज और अवधेश गौतरा के रहने वाले हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:56 AM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 02:10 PM (IST)
हरदोई में कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, दो होमगार्ड की मौके पर ही मौत
हादसे में बाइक सवार दो होमगार्ड की जान चली गई।

हरदोई, जागरण संवाददाता। हादसे में बाइक सवार दो होमगार्ड की जान चली गई। दोनों कोतवाली मल्लावां से ड्यूटी कर घर वापस जा रहे थे। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर सामने से कार ने बाइक में टक्कर मार दी और चालक कार छोड़कर भागने में सफल रहा। तुलसीराम माधौगंज के भैनामऊ के निवासी हैं, जबकि अवधेश कुमार गौतरा के रहने वाले हैं। नवंबर में दोनों की ड्यूटी कोतवाली मल्लावां में लगी लगाई गई थी। 

मिली जानकारी के मुताबिक, तुलसीराम और अवधेश कुमार रोज की तरह रविवार रात ड्यूटी कर बाइक से घर जा रहे थे। इसी बीच कटरा-बिल्हौर हाइवे पर खेमीपुर में इंटर कालेज के निकट सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें होमगार्ड तुलसीराम व अवधेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक कार छोड़कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने कार व शवों को कब्जे में ले लिया है। परिवारवाले भी मौके पर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी