हरदोई में एक सप्ताह से लापता बालक का मिला शव, परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप

तीन नवंबर को घर से खेलने के लिए निकाला शाहबादपुर के कक्षा सात में पढ़ने वाले मंजेश का क्षत-विक्षत शव शुक्रवार सुबह गांव के निकट एक बाग में मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने हरदोई-सीतापुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 11:54 AM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 03:03 PM (IST)
हरदोई में एक सप्ताह से लापता बालक का मिला शव, परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप
आक्रोशित ग्रामीणों ने हरदोई-सीतापुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

हरदोई, संवाद सूत्र। बेनीगंज क्षेत्र में एक सप्ताह से लापता छात्र का शव बाग में क्षत-विक्षत पड़ा मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने हरदोई-सीतापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। परिवारवाले छात्र के साथ अनहोनी की आशंका जाहिर कर रहे हें। उनका कहना है कि छात्र के साथ किसी ने अनहोनी की और घटना को छिपाने के लिए हत्या कर शव को बाग में फेंक दिया है। जाम की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी व प्रशासनिक अफसर पहुंचे हैं। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

बेनीगंज क्षेत्र के एक गांव के रहने वाला कक्षा सात का छात्र तीन नवंबर को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया। परिवारवालों ने उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिवारवाले कोतवाली पहुंचे और छात्र की गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार सुबह छात्र का शव गांव के दक्षिण दिशा में बाग में क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। शव मिलने की जानकारी पर ग्रामीण और परिवारवाले पहुंच गए। देखते ही देखते लोगों की भीड़ ने आक्रोशित होकर हरदाेई-सीतापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। परिवारवाले अनहोनी की और घटना को छिपाने के लिए हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया। 

छात्र के सिर पर नहीं थे बाल : छात्र का जब शव बरामद हुआ तो उसके सिर पर बाल नहीं थे। बाल न होने से परिवारवाले तंत्र-मंत्र की आशंका भी जता रहे हैं। बाग में ही एक पेड़ के सहारे बांका भी रखा मिला है।

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य : फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर खून और कपड़ों पर मिली मिट्टी के सैंपल लिए, जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा।

मौके पर चार थानों की पुलिस : ग्रामीणों के आक्रोश और जाम को देखते हुए एएसपी पूर्व अनिल कुमार ने चार थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया। एसडीएम सदर दीक्षा जैन ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहीं हैं।

chat bot
आपका साथी