बहराइच में बाघ का आतंक, दस साल की मासूम को निवाला बनाया; गांव में दहशत

बहराइच के कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के कतर्निया रेंज का मामला। खेत में छिपे बाघ ने बालिका पर हमला दिया। गर्दन में बच्ची को दबोज कर थोड़ी दूर ले जाकर बनाया अपना निवाला। घटना से ग्रामीणों में दहशत मौके पर वन कर्मी तैनात।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 04:25 PM (IST)
बहराइच में बाघ का आतंक, दस साल की मासूम को निवाला बनाया; गांव में दहशत
बहराइच में बाघ ने दस साल की मासूम को निवाला बनाया। रोते-बिलखते परिजन।

बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बहराइच में बाघ का आतंक फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि दस वर्षीय बालिका को बाघ ने निवाला बना लिया। ग्रामीणों के शोर मचाने पर वह जंगल की ओर भाग गया। सूचना पाकर वनाधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना से क्षेत्र के लोग दहशतजदा हैं।

ये है पूरा मामला 

मामला कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के कतर्निया रेंज का है। यहां के बर्दिया गांव निवासी मैनुद्दीन की दस वर्षीय पुत्री आसमीन अपने नाना के साथ खेत में गई थी। इसी दौरान खेत में छिपे बाघ ने बालिका पर हमला दिया। बाघ ने उसकी गर्दन दबोच ली और थोड़ी दूर ले जाकर अपना निवाला बना लिया। मौके पर मौजूद नाना की चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़े, लेकिन बाघ को देखकर सहम गए। लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद बाघ जंगल में भाग गया। ग्रामीणों ने रेंज कार्यालय सूचना दी। जानकारी पाकर वन क्षेत्राधिकारी व एसएसबी के जवान मौके पर पहुंच गए। रेंजर पीयूष मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि वनकर्मियों को मौके पर तैनात किया गया है। ग्रामीणों को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है। उन्होंने बताया कि मृत बच्ची के परिवारजन को नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी