सीतापुर में घाघरा के तेज बहाव में बाइक समेत बहा किशोर, गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटे ग्रामीण

सीतापुर में बाइक से दूध लेकर जा रहा किशोर घाघरा नदी से निकले नाले के पानी में बह गया। ग्रामीणों ने साथी युवक और बाइक को तो नाले से निकाल लिया लेकिन किशोर का पता नहीं चल सका। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोर किशोर को तलाशने में जुटी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:48 PM (IST)
सीतापुर में घाघरा के तेज बहाव में बाइक समेत बहा किशोर, गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटे ग्रामीण
सीतापुर में घाघरा के पानी के तेज बहाव में युवक डूबा।

सीतापुर, संवाद सूत्र। साथी के साथ बाइक से दूध लेकर जा रहा किशोर घाघरा नदी से निकले नाले के पानी में बह गया। ग्रामीणों ने साथी युवक और बाइक को तो नाले से निकाल लिया, लेकिन किशोर का पता नहीं चल सका। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोर व ग्रामीणों की मदद से किशोर को तलाशने में जुटी है। रेउसा के गांव सिकड़िया निवासी 17 वर्षीय अरविंद पुत्र रामप्रवेश बुधवार सुबह अपने साथी हरिपाल पुत्र रघुनंदन निवासी नजरुलशाहपुरवा के साथ बाइक से रामलालपुरवा गांव दूध लेकर जा रहा था। रामलालपुरवा में किशोर का ननिहाल है। गांव बसंतापुर से रामलालपुरवा के बीच पुलिया के पास सड़क पर तेज गति से बह रहे नाले के पानी में किशोर की बाइक अनियंत्रित हो गई और किशोर, उसका साथी बाइक सहित नदी की धार में बह गया। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने युवक और उसके साथी को बचाने का प्रयास किया। ग्रामीण हरिपाल व बाइक को पानी से निकालने में सफल रहे लेकिन किशोर नदी की धार में बह गया। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस व तहसील प्रशासन को दी। गोताखोर व ग्रामीण किशोर की तलाश कर रहे हैं। एसडीएम अनुपम मिश्रा ने बताया कि घाघरा से निकले नाले के पानी में किशोर बह गया है। पीएसी व गोताखोर किशोर को तलाश रहे हैं। 

आसपास गांवों के ग्रामीण जुटे, नदी का पानी बना मुसीबत: किशोर के नाले में बह जाने की सूचना पर रामलालपुरवा, बसंतापुर सहित अन्य कई गांवों के ग्रामीण मौके पर जुट गए। किशोर को तलाशा जा रहा है। वहीं शारदा व घाघरा नदियों का पानी ग्रामीणों की मुसीबत बनता जा रहा है। पानी गांव के किनारे पहुंच चुका है। नदियों के जलस्तर को लेकर प्रशासन भी अलर्ट है।

chat bot
आपका साथी