सुलतानपुर में कार की टक्कर से बाइकसवार बच्ची समेत तीन की मौत, तेरवहीं से लौट रहा था परिवार

सुलतानपुर में बल्दीराय के पारा बाजार चौराहे के निकट तेज रफ्तार ब्रेजा कार की टक्कर से बाइक सवार एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार खाईं में जा गिरी। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:46 PM (IST)
सुलतानपुर में कार की टक्कर से बाइकसवार बच्ची समेत तीन की मौत, तेरवहीं से लौट रहा था परिवार
सुलतानपुर ब्रेजा कार से बाइक सवार की टक्कर में बच्ची समेत तीन लोगों की मौत।

सुलतानपुर, संवादसूत्र।  सुलतानपुर में बल्दीराय के पारा बाजार चौराहे के निकट तेज रफ्तार ब्रेजा कार की टक्कर से बाइक सवार एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार खाईं में जा गिरी। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों के परिवारजन का रो-राेकर बुरा हाल है। कुड़वार निवासी विनोद कुमार अपनी बुआ पुष्पा, बुआ की नतिनी आरती व अमृता के साथ अमेठी के चांदीपुर गांव में तेरवहीं के निमंत्रण में गए थे। सोमवार तड़के विनोद सभी को बाइक पर बैठाकर घर की ओर आ रहे थे। पारा बाजार की कुछ दूरी पर चक्कारीभीट गांव के पास पहुंचे ही थे कि सुलतानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि बाइक कुछ दूर जा गिरी और सभी एक पेड़ से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। ओवर स्पीड कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद खाईं में पलट गई। हादसे में विनोद व पुष्पा की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीण जमा हो गए। घायल आरती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। वहीं दो वर्षीय अमृता बाल-बाल बच गई।

10 साल से मायके में रह रही थी पुष्पाः पुष्पा की शादी पांचोपीरन में हुई थी। पारिवारिक विवाद के चलते वह दस साल से अपने मायके निषाद बस्ती भंडरा में रह रही थी। उनके दो बेटे अमरनाथ, रामजनक व दो बेटियां संगीता व मनोरमा हैं। संगीता की शादी प्रेमचंद्र निवासी राईबीगो पांडेयबाबा मोतिगरपुर के साथ हुई है। प्रेमचंद्र दिल्ली में रहते हैं। इन दिनाें संगीता अपनी दाे बेटियों अमृता व आरती के साथ अपने मायके भंडरा आई थी। जिद करने पर पुष्पा रविवार को अपनी दोनों नातिनों को लेकर निमंत्रण में गई थी।

कार से बरामद हुई शराब की बोतलः क्षतिग्रस्त कार में शराब की बोतलें बरामद हुई हैं, जिससे नशे में वाहन चलाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। कार में चालक के अलावा कुछ और लोग बैठे थे, जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग बरात से लौट रहे थे। थाना प्रभारी प्रभाकांत तिवारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी