UP के सीतापुर में दारोगी जी की सरेआम गुडंई के बाद लाइन हाज‍िर, अर्धनग्न कर युवक को लात-घूसों से था पीटा; Video वायरल

उत्तर प्रदेश में खाकी हुई शर्मसार। सीतापुर में दारोगा की गुडंई का वीडियो वायरल।

उत्तर प्रदेश में खाकी हुई शर्मसार। लखनऊ में थाने के अंदर मह‍िला फरियादी के सामने दारोगा साहब के गाने गाना से लेकर सिपाही के मॉल से टी-शर्ट चुराने तक की वारदातों के बाद अब सीतापुर में दारोगा की गुडंई का वीडियो वायरल दारोगा लाइन हाज‍िर।

Divyansh RastogiSun, 28 Feb 2021 10:11 PM (IST)

सीतापुर, जेएनएन।  उत्तर प्रदेश में कुछ पुलिस कर्मियों की करतूतें लगातार खाकी को शर्मसार कर रही हैं। सीतापुर में दारोगा साहब का एक युवक को बेहरमी से पीटने हुए वीडियो सामने आया है। जिसमें थाने के गेट पर ही अर्धनग्न युवक की लात-घूसों से जमकर पीटाई करते दिख रहे हैं। युवक हाथ जोड़कर रहम की करने की मांग करता द‍िखा। वहीं, दारोगा साहब उसे पैर से जमीन पर घसीटते हुए मारते रहे। इतने से मन नहीं भरा तो गेट पर ही खड़े दूसरे युवक को भी खींच लाए और जमकर पीटा। दारोगा की इस तरह की गुडंई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, दैनिक जागरण डॉट कॉम पर खबर जारी होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आए और एसपी आरपी सिंह ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

दारोगा को बचाने में लगे अफसर: मामला संदना थानाक्षेत्र का है। विज्ञप्ति में थानाध्यक्ष अवधेश यादव ने बताया कि बीते दिन (27 फरवरी) कस्‍बे निवासी सुरेंद्र यादव शराब के नशे में पिता रामराज यादव व भाई नरेंद्र यादव किसी बात को लेकर झगड़ रहा था। पता चलने पर दारोगा विशुन कुमार शर्मा मौके पर गए थे। सुरेंद्र को समझाया, पर वह नशे में होने से दारोगा विशुन कुमार शर्मा की बात नहीं सुन रहा था। सुरेंद्र भाई से फौजदारी पर आमाद था। इसपर दारोगा विशुन कुमार शर्मा सुरेंद्र को थाने ले लाए। समझाकर उसे घर भेज दिया गया। वहीं, दूसरी विज्ञप्ति में थानाध्यक्ष ने कहा है कि सुरेंद्र यादव नाटकीय ढंग से मार्ग पर लेट जा रहा था। दारोगा विशुन कुमार शर्मा उसे रोड से किनारे कर रहे थे।

दक्षिणी एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक, शराब के नशे में सुरेंद्र यादव अपने पिता व बड़े भाई से मारपीट कर रहा था। सूचना मिलने पर दारोगा विशुन कुमार शर्मा उसके घर गए थे। सुरेंद्र उलटे पिता-भाई पर मारने का आरोप लगाकर दारोगा से मौके पर ही मुकदमा लिखने को अड़ा था। थाने आ गया, तो दारोगा उसे बार-बार संभालकर घर भेजवाने का प्रयास कर रहा था।

दारोगा लाइन हाज‍िर: वहीं, दैनिक जागरण डॉट कॉम पर खबर जारी होते ही पुलिस अधिकारी हरकत में आए और एसपी आरपी सिंह ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

खाकी को शर्मसार करने में लगे पुलिस कर्मी: बता दें, हाल‍ही में  पुलिस कर्मियों द्वारा खाकी को शर्मसार करने के मामले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। लखनऊ में थाने के अंदर मह‍िला फरियादी के सामने दारोगा साहब के गाने गाना से लेकर सिपाही के मॉल से टी-शर्ट चुराने तक की वारदातों के बाद अब सीतापुर में एक दारोगा का वीडियो सामने आया है।   

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.