श्रावस्ती: 35 लाख की फिरौती के लिए की गई थी छात्र की हत्या, दो सगी बहनें हिरासत में

बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव के 13 वर्षीय छात्र वेद प्रकाश चौधरी पुत्र ओमकार नाथ की हत्या कर ग्राम पंचायत देवरनिया के टंडवा गांव के पास फेंक दिया गया। श्रावस्ती की दो सगी बहनें हिरासत में बहराइच से लाकर की गई थी हत्या शव बरामद।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:00 PM (IST)
श्रावस्ती:  35 लाख की फिरौती के लिए की गई थी छात्र की हत्या, दो सगी बहनें हिरासत में
श्रावस्ती में 35 लाख की फिरौती के लिए की गई थी छात्र की हत्या, दो बहनें हिरासत में ली गईं।

श्रावस्ती, जेएनएन। बहराइच जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव के 13 वर्षीय छात्र वेद प्रकाश चौधरी पुत्र ओमकार नाथ की हत्या कर मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवरनिया के टंडवा गांव के पास फेंक दिया गया। सर्विलांस टीम की सक्रियता के बाद मटेरा व मल्हीपुर पुलिस शुक्रवार की रात शव को बरामद कर लिया। पुलिस टीम ने टडंवा व बनकटवा की दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।

छात्र के गायब होने के बाद नानपारा सीओ डॉ. जंग बहादुर यादव की अगुवाई में जांच कर रही सर्विलांस टीम संदिग्ध लोगों के मोबाइल को ट्रेस कर रही थी। इसी दौरान शुक्रवार शाम चार बजे एक अज्ञात नंबर से छात्र के पिता से 35 लाख की फिरौती मांगी गई। सर्विलांस टीम की जांच में अज्ञात नंबर का लोकेशन मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवरनिया के टंडवा गांव के नौशाद पुत्र ताहिर का मिला। इसके बाद सीओ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मल्हीपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने नाैशाद के घर पर छापामारी की तो पता चला कि नौशाद घर पर नहीं, बल्कि मुंबई में था। घर पर नौशाद की पत्नी राबिया बेगम व राबिया बेगम की बहन ताहिरा निवासी बनकटी थाना मल्हीपुर मौजूद थीं। राबिया बेगम से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि एक रिश्तेदार उस छात्र को लाए थे, जो अभी कुछ देर पहले लेकर चले गए। बाद में बताया कि गांव के बाहर दिनेश के खेत में एक प्लास्टिक के बोरे में शव पड़ा है। मौके पर मौजूद हरदत्तनगर गिरंट पुलिस चौकी प्रभारी राम प्रवेश यादव ने शव को कब्जे में लिया। इस दौरान मटेरा व रामगांव के थाना प्रभारी ने नौशाद की पत्नी व उसकी साली ताहिरा को हिरासत में लेकर चली गई। अभी और लोगों को हिरासत में लेने के लिए पुलिस मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बनकटी गांव में दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी