स्टेट फिडे रेटेड ओपन चेस टूर्नामेंट 23 दिसंबर से शुरू

शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में होगा टूर्नामेंट, जिसमें प्रदेश भर के खिलाड़ी रेटिंग की होड़ में अव्वल रहकर खिताब के लिए जुटेंगे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 02:38 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 02:38 PM (IST)
स्टेट फिडे रेटेड ओपन चेस टूर्नामेंट 23 दिसंबर से शुरू
स्टेट फिडे रेटेड ओपन चेस टूर्नामेंट 23 दिसंबर से शुरू

लखनऊ, जेएनएन। प्रथम शिवानी स्टेट फिडे रेटेड ओपन चेस टूर्नामेंट का आयोजन आगामी 23 से 25 दिसम्बर तक मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में होगा जिसमें प्रदेश भर के खिलाड़ी रेटिंग की होड़ में अव्वल रहकर खिताब के लिए जुटेंगे।

यूपी चेस एसोसिएशन के तत्वावधान में लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन व शिवानी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में पहले दौर का मुकाबला 23 से शुरू होगा जबकि विजेता का फैसला 25 दिसम्बर को होगा। टूर्नामेंट में नौ दौर के मुकाबले होंगे। जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने बताया कि तीन दिवसीय इस टूर्नामेंट में कुल 50 हजार रुपये की इनामी राशि दांव पर होगी।

इसमें ओपन श्रेणी के विजेता को 11 हजार जबकि पहले तीस स्थान तक के प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार दिया जाएगा । वहीं, महिला श्रेणी में शीर्ष तीन के साथ अंडर-11 और अंडर-15 आयु वर्ग में भी शीर्ष तीन खिलाड़ियों को भी नगद पुरस्कार दिए जाएंगे व सर्वश्रेष्ठ स्कूल की ट्रॉफी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी