खेलकूद प्रतियोगिताएं 27 सितंबर से, लखनऊ की जिला व मंडलीय टीम के ट्रायल 20 से

राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं 27 सितंबर से 20 दिसंबर तक होंगी आयोजित। 16 को संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 10:16 AM (IST)
खेलकूद प्रतियोगिताएं 27 सितंबर से, लखनऊ की जिला व मंडलीय टीम के ट्रायल 20 से
खेलकूद प्रतियोगिताएं 27 सितंबर से, लखनऊ की जिला व मंडलीय टीम के ट्रायल 20 से

लखनऊ(जेएनएन )। पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्मशती वर्ष के अवसर पर राज्य स्तरीय सीनियर पुरुष व महिला खेल प्रतियोगिताओं के लिए लखनऊ मंडल की टीम के चयन के लिए जिला व मंडल स्तरीय ट्रायल की तिथियां घोषित कर दी गई हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव के अनुसार राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताएं 27 सितंबर से 20 दिसंबर तक आयोजित होंगी।

लखनऊ की जिला व मंडलीय टीम के ट्रायल 20 सितंबर से तैराकी पुरुष व महिला के जिला ट्रायल 20 सितंबर व मंडल स्तरीय ट्रायल 22 सितंबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में पुरुष हैंडबॉल के जिला ट्रायल एक अक्टूबर को व मंडलीय ट्रायल छह अक्टूबर को चौक स्टेडियम में पुरुष व महिला जिमनास्टिक के जिला ट्रायल पांच अक्टूबर को व मंडलीय ट्रायल छह अक्टूबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में पुरुष व महिला कुश्ती के जिला ट्रायल 11 अक्टूबर को व मंडलीय ट्रायल 12 अक्टूबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में महिला फुटबॉल के जिला ट्रायल 18 अक्टूबर व मंडलीय ट्रायल 19 अक्टूबर को चौक स्टेडियम में महिला कबड्डी के जिला ट्रायल 18 अक्टूबर व मंडलीय ट्रायल 19 अक्टूबर को चौक स्टेडियम में पुरुष व महिला बैडमिंटन के जिला ट्रायल 25 अक्टूबर को व मंडलीय ट्रायल 26 अक्टूबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में पुरुष बास्केटबॉल के जिला ट्रायल 28 अक्टूबर को व मंडलयी ट्रायल 29 अक्टूबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में पुरुष फुटबॉल के जिला ट्रायल दो नवंबर को व मंडलीय ट्रायल तीन नवंबर को चौक स्टेडियम में पुरुष व महिला एथलेटिक्स के जिला ट्रायल 10 नवंबर व मंडलीय ट्रायल 11 नवंबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में  पुरुष कबड्डी के जिला ट्रायल आठ नवंबर व मंडलीय ट्रायल 9 नवंबर को चौक स्टेडियम में पुरुष हॉकी के जिला ट्रायल 8 नवंबर को व मंडलीय ट्रायल 9 नवंबर को विजयन्तखंड स्टेडियम गोमतीनगर में पुरुष वॉलीबॉल के जिला ट्रायल आठ नवंबर को व मंडलीय ट्रायल नौ नवंबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में पुरुष व महिला जूडो के जिला ट्रायल 12 नवंबर को व मंडलीय ट्रायल 13 नवंबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में पुरुष क्रिकेट के जिला ट्रायल 19 नवंबर को व मंडलीय ट्रायल 22 नवंबर को केडी सिंह बाबू् स्टेडियम में महिला हॉकी के जिला ट्रायल 29 नवंबर को व मंडलीय ट्रायल 30 नवंबर को विजयंतखंड स्टेडियम गोमतीनगर में पुरुष बॉक्सिंग के जिला ट्रायल 30 नवंबर व मंडलीय ट्रायल एक दिसंबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में पुरुष व महिला टेबल टेनिस के जिला ट्रायल 14 दिसंबर को व मंडलीय ट्रायल 15 दिसंबर को विजयंतखण्ड स्टेडियम गोमतीनगर में।

संडे ओपन प्राइजमनी चेस टूर्नामेंट 16 को

लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में शिवानी कप संडे ओपन चेस टूर्नामेंट का आयोजन आगामी 16 सितम्बर को मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में होगा। लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने बताया कि शिवानी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित यह प्राइजमनी टूर्नामेंट चार श्रेणियों ओपन, अंडर-16, अंडर-14 व अंडर-10 आयु वर्ग में स्विस सिस्टम और फिडे नियमों के तहत पांच राउंड का होगा। इस टूर्नामेंट की कुल 5000 हजार रुपए की ईनामी राशि दांव पर होगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी अपनी प्रविष्टि 16 सितंबर को सुबह 9:30 बजे तक दे सकते हैं।

यूनिक व ब्रायन फुटबॉल क्लब में सेमीफाइनल आज

लामार्टिनियर ब्वायज कॉलेज के मैदान पर गुरुवार को लखनऊ फुटबॉल लीग का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला यूनिक व ब्रायन फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा। अभी तक दोनों ही टीमों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। इस लिहाज से फाइनल में पहुंचने के लिए जोरदार मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

chat bot
आपका साथी