लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, आरोपित को लोगों ने दबोचा; कोतवाली पर परिवारीजनों का हंगामा

लखनऊ में एक कार सवार ने सोमवार तड़के साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी साइकिल सवार इलेक्ट्रिशियन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भागने की कोशिश कर ही रहा था कि स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:16 PM (IST)
लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, आरोपित को लोगों ने दबोचा; कोतवाली पर परिवारीजनों का हंगामा
लखनऊ में कार की टक्कर से इलेक्ट्रिशियन की मौत।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। कैसरबाग कोतवाली के पास एक कार सवार ने सोमवार तड़के साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी साइकिल सवार इलेक्ट्रिशियन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भागने की कोशिश कर ही रहा था कि स्थानीय लोगों ने उसे दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई। हादसे की खबर से परिवारीजन में कोहराम मच गया।

कैसरबाग प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि हुसैनगंज के बरौरा निवासी इस्माइल शर्मा चाय वाले के सामने कार इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।

सोमवार सुबह वह अपनी साइकिल से दुकान पर जा रहा था, कैसरबाग कोतवाली के सामने पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार एक कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज भी की इस्माइल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस दौरान कार चालक भागने की फिराक बना ही रहा था कि आसपास के लोगों ने उसे दबोच लिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया। पुलिस व स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिवारीजनों को दिया। हादसे की खबर सुन घरवालों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में सभी कोतवाली पहुंचे और इस्माइल के शव को देख चीखने लगे। प्रभारी निरीक्षक के अनुसार कार चालक इस्माइलगंज का रहने वाला है। परिवारीजन कोतवाली में मौजूद हैं। परिवारीजनों की ओर से अभी किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हादसे के बाद लगा रहा जाम: कोतवाली के पास हादसा होने के कारण लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद जाम जैसी स्थिति रही। काफी देर बाद पुलिस ने जाम केणम से लोगों को राहत दिला सके। इस दौरान कई स्कूली बच्चे भी जाम में फंसे रहे। वहीं, सुबह के समय जरूरी सामान लेने निकले लोग जमा रहे।

chat bot
आपका साथी