Balrampur Case: छात्रा से दरिंदगी का राज खोलने को एसपी ने गठित की टीम, बिटिया के लिए इंसाफ मांग रही मां

गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म व मौत के बाद पुलिस ने कई पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। आरोपित चाचा-भतीजे को जेल भेज दिया गया है। वहीं एसपी ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। रिक्शेवाले से भी होगी पूछताछ।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:32 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 06:13 AM (IST)
Balrampur Case: छात्रा से दरिंदगी का राज खोलने को एसपी ने गठित की टीम, बिटिया के लिए इंसाफ मांग रही मां
बलरामपुर गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र में छात्रा के साथ दरिंदगी और मौत के मामले में एसपी ने गठित की जांच टीम।

बलरामपुर, जेएनएन। गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म व मौत के बाद पुलिस ने कई पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। आरोपित चाचा-भतीजे को जेल भेज दिया गया है। मामले की तह तक जाने के लिए छात्रा के मोबाइल कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं। एसपी देवरंजन वर्मा ने एएसपी अरविंद मिश्र को पर्यवेक्षक बनाते हुए क्षेत्राधिकारी उतरौला राधारमण सिंह को जांच सौंपी है। 

उधर, बुधवार रात से ही राजनीतिक दलों के लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने पहुंच रहे हैं। सदर विधायक पल्टूराम ने छात्रा के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संदेश बताया। मुआवजे की दूसरी किस्त दाे लाख रुपये, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व आवासीय पट्टा शीघ्र देने की बात कही। उधर पीड़िता की मां ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आरोपितों को कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है।

बिटिया को मिले इंसाफ :-छात्रा की मां रो-रोकर अपनी बिटिया के लिए इंसाफ मांग रही है। परिवार से मिलने आ रहे राजनीतिक दिग्गजों व अधिकारियों से दोषियों को सख्त सजा दिलाने की दुहाई दे रही है। मां का कहना है कि उसकी बेटी के साथ हैवानियत करने वालों को कठोर सजा मिलेगी, तभी उसकी आत्मा को शांति मिल सकेगी। सजा ऐसी होनी चाहिए, कि किसी की बेटी के साथ ऐसा करने की कोई हिम्मत न कर सके। 

यह भी पढ़ें:  Balrampur Case: अंदरूनी चोट से हुई थी छात्रा की मौत, फॉरेंसिंक जांच को भेजे गए नमूने

रिक्शाचालक खोल सकता है कई राज :-दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की मौत मामले में रिक्शा चालक जांच की कड़ी में एक अहम हिस्सा साबित हो सकता है। रिक्शा चालक ही छात्रा की हालत नाजुक होने पर आरोपितों के घर से उसके घर तक पहुंचाया था। सवाल यह है कि आखिर रिक्शा चालक को कौन सा ऐसा प्रलोभन दिया गया, जो वह ऐसा कृत्य करने को तैयार हुआ। मृतका को नाजुक अवस्था में उठाने के दौरान आरोपितों के कमरे में कौन-कौन लोग मौजूद थे, यह भी रिक्शा चालक ही बता सकता है। प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार का कहना है कि रिक्शाचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी