पीएम मोदी संग सीएम योगी की तस्वीर पर अखिलेश का तंज, बोले- 'सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है...'

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को लेकर शायराना अंदाज में कमेंट किया है। उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के राजनीतिक रिश्तों पर तंज किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 04:07 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 08:14 AM (IST)
पीएम मोदी संग सीएम योगी की तस्वीर पर अखिलेश का तंज, बोले- 'सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है...'
पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का तंज।

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में टहल रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को लेकर शायराना अंदाज में कमेंट किया है। उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के राजनीतिक रिश्तों पर तंज किया है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट किया है। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि 'दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है। बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है।'

दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है

बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) November 21, 2021

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक कविता के माध्यम से अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर किया कि 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।' पीएम मोदी लखनऊ दौरे पर हैं। वह पुलिस महानिदेशकों व महानिरीक्षकों के तीन दिवसीय 56वें सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार को इस कांफ्रेंस का समापन है। इस कार्यक्रम से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं की की ये तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े : सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ कंधे पर हाथ रखे तस्वीर की साझा, कविता के जरिए व्यक्त किए ये विचार

chat bot
आपका साथी