सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना करे बंद

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन बेड दवाई का इंतजाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:43 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:46 PM (IST)
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना करे बंद
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार के कोविड प्रबंधन पर फिर सवाल खड़े किए हैं।

लखनऊ, जेएनएन। सरकार के कोविड प्रबंधन पर लगातार सवाल खड़े कर रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में हो रही लगातार मौतों के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि 'उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतजाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है। अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे।

प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे। अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है।

अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे।

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 12, 2021

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना ने जिस तरह गांवों को प्रभावित किया है वो अति चिंतनीय है। गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है। अखिलेश ने मंगलवार को दो ट्वीट कर प्रदेश की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता है।

गोरखपुर के अस्पतालों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। स्ट्रेचर के अभाव में एक भाई अपने कोरोना पीड़ित भाई को कंधों पर ले जाने पर मजबूर है।

अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी भाजपा सरकार अपनी अकर्मण्यता व नाकामी के कारण जनता का सहारा बनने की जगह बोझ बन गयी है।#नहीं_चाहिए_भाजपा pic.twitter.com/vaDvl7uPG4

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 11, 2021

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि गोरखपुर के अस्पतालों की स्थिति अत्यंत दयनीय है। स्ट्रेचर के अभाव में एक भाई अपने कोरोना पीड़ित भाई को कंधे पर ले जाने पर मजबूर है। अखिलेश यादव ने कहा कि अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी भाजपा सरकार अपनी अकर्मण्यता व नाकामी के कारण जनता का सहारा बनने की जगह बोझ बन गई है।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोले- दुष्प्रचार कुटिल मनोवृत्ति का परिचायक

chat bot
आपका साथी