सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गंभीर आरोप, झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अंतरराष्ट्रीय संस्थान बन गई है भाजपा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपाअब एक राजनीतिक दल नहीं झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अंतरराष्ट्रीय संस्थान बन गई है। साढ़े चार साल की भाजपा सरकार ने जनहित की एक भी उल्लेखनीय योजना न शुरू की न ही पूरा किया।

Umesh TiwariTue, 21 Sep 2021 07:41 PM (IST)
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब एक राजनीतिक दल नहीं, झूठे प्रचार की ट्रेनिंग का अंतरराष्ट्रीय संस्थान बन गई है। साढ़े चार साल की भाजपा सरकार ने जनहित की एक भी उल्लेखनीय योजना न शुरू की, न ही पूरा किया। समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर समय बिताया और विज्ञापनों में अपनी पीठ ठोकते रहे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की नाक के नीचे ही गोमती रिवर फ्रंट का सौंदर्य बर्बाद हो गया। गोमती की निर्मलता पर जलकुंभी छा गई। रबड डैम बह गया, सिंचाई और एलडीए के अफसर सोते रह गए। सरकारी भूखंडों पर कब्जे की घटनाएं तो रोज ही उजागर हो रही है। मुख्यमंत्री शायद जानबूझकर अनजान बने रहना चाहते हैं। नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि उत्तर प्रदेश में अपराधों की वृद्धि अन्य प्रदेशों से ज्यादा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि अधिकारिक रिकार्ड के अनुसार जातीय दंगों में 50 प्रतिशत वृद्धि हुई है जबकि परस्पर ग्रुपों में आपसी विद्वेष उकसाने के 70 प्रतिशत मामले दर्ज हुए हैं। अपराधों की बाढ़ के सीधे अपराधियों को सत्ता संरक्षण ही है। भाजपा सरकार में नारी पर अत्याचार और उत्पीड़न की प्रतीक हाथरस की बेटी के साथ हुए अन्याय का एक वर्ष पूरा हो गया पर न्याय अभी तक नहीं मिला। उत्तर प्रदेश में बहन-बेटियां अपने को असुरक्षित और अपमानित महसूस कर रही हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली और भाजपा सरकार की बदइंतजामी के बीच हाथों में अपने दम तोड़ते हुए बच्चों को लिए दरबदर ठोकरे खाने को मजबूर किए गए। लाचार और बेबस अभिभावक मुख्यमंत्री के झूठ आल इज वेल को कैसे पचा सकेंगे। महंगाई, भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन से हाहाकार मचा हुआ है। जनता ही इंसाफ करेगी और भाजपा को साफ करेगी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.