सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आरोप, जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त और भाजपा जश्न मनाने में मस्त

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। बेरोजगारी के रिकार्ड टूट रहे हैं। अर्थव्यवस्था पटरी से उतरी हुई है। स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से अस्पतालों में लोग दम तोड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हताशा व निराशा का माहौल है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:32 PM (IST)
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आरोप, जनता महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त और भाजपा जश्न मनाने में मस्त
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। बेरोजगारी के रिकार्ड टूट रहे हैं। अर्थव्यवस्था पटरी से उतरी हुई है। स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से अस्पतालों में लोग दम तोड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में हताशा व निराशा का माहौल है। जनता त्रस्त है फिर भी भाजपा जश्न मनाने में मस्त है। वह जश्न मनाने का रिकार्ड बना रही है। इन हालात में जनता के लिए दिवाली भी फीकी-फीकी हो जाएगी।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 100 करोड़ वैक्सीन लगाए जाने पर प्रधानमंत्री गदगद हैं जबकि मुख्यमंत्री आत्ममुग्ध हैं। झूठ को सच बनाने के खेल में माहिर भाजपाई यह क्यों नहीं बताते कि अभी मात्र एक चौथाई आबादी को ही दूसरी डोज की वैक्सीन लगी है। ऐसे में प्रधानमंत्री और सरकार के दावे कितने खोखले और सतही हैं जैसे भारत कोरोना से मुक्त हो गया है।

सपा चीफ अखिलेश यादव ने कहा कि आधे-अधूरे कामों पर इतराने वाली भाजपा सरकार ने कोरोना में जिंदगी खोए हुए परिवारों की फिक्र नहीं की। डेंगू के फैलाव और उसमें हुई मौतों की भी याद नहीं की। ललितपुर में खाद न मिलने से लाइन में लगे किसान की मौत हो गई। आखिर त्योहार कौन मनाए? किसान आंदोलित है। नौजवानों की जिंदगी में अंधेरा छाया है। महिलाएं अपमानित हो रही है। व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के शिकार हैं। डीजल-पेट्रोल-रसोई गैस के बढ़ते भावों से लोग त्रस्त हैं। भाजपा जब तक रहेगी जनता परेशान रहेगी। समाज का हर वर्ग दुखी रहेगा।

chat bot
आपका साथी