सपा प्रमुख अखिलेश यादव का गंभीर आरोप- कोविड के झूठे आंकड़ों से छिपाई जा रही यूपी की बदहाली

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की बदहाली कोरोना वायरस के झूठे आंकड़ों से छिपाई जा रही है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार शायद समझती है कि जनता को अपनी आंखों से जो सच दिख रहा है वह उस पर झूठ का पर्दा डाल देगी। ऑक्सीजन की कालाबाजारी दवाओं और इंजेक्शनों में भयंकर मुनाफाखोरी और अस्पतालों में लूट की सच्चाई रोज सामने आ रही है।

Umesh TiwariThu, 13 May 2021 08:57 PM (IST)

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फिर राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी के दौर में सत्ता संरक्षित कालाबाजारी और महंगाई से भारतीय जनता पार्टी के राज में लोगों की जिंदगी नरक बन गई है। प्रदेश की बदहाली झूठे आंकड़ों की बाजीगरी से छुपाई जा रही है। मौतों का सच भी उसे नहीं दिख रहा है। उल्टे भाजपा नेतृत्व सरकार को आगाह करने वाले विपक्षी नेताओं को बदनाम करने का अभियान चला रहा है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार शायद यह समझती है कि जनता को अपनी आंखों से जो सच दिख रहा है, वह उस पर झूठ का पर्दा डाल देगी। ऑक्सीजन की कालाबाजारी, दवाओं और इंजेक्शनों में भयंकर मुनाफाखोरी और अस्पतालों में लूट की सच्चाई रोज सामने आ रही है। इस पर रोक लगाने के सरकारी बयान सिर्फ बहकाने के लिए दिए जाते है। सच तो यह है कि शासन-प्रशासन की मिलीभगत से ही काले धंधे पनप रहे हैं। हर सांस की भाजपा राज में नीलामी हो रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता को त्रस्त करने के लिए ही डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाए गए हैं, जीवनदायिनी ऑक्सीजन सिलेंडर पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाकर 50 रुपये महंगा कर दिया गया। कितने दुख की बात है कि सांसों के आपातकाल में भी शासन, प्रशासन और शराब माफिया का सिंडीकेट खुलेआम जहरीली शराब बिकवा रहा है। भाजपा सरकार के प्रवक्ताओं का बस एक ही एजेंडा है कि समाजवादी पार्टी के सुझावों को दर किनार कर कोरोना नियंत्रण के बजाय सपा के विरुद्ध अनाप-शनाप आरोप लगाया जाए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि गरीब, बेबस और मजबूर जनता से लूट की खुली छूट भाजपा सरकार ने दे रखी है। बाजार में खाद्य पदार्थों, फल सब्जियों के दाम अचानक बढ़ गए हैं। रोज की कमाई से पेट भरने वालों को नमक रोटी भी नसीब नहीं हो रही है। खुद मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में जनता मुनाफाखोरो और चोरों से त्रस्त है। हर तरफ हाहाकार है। 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा लोकतंत्र में सत्तापक्ष से कम महत्व की भूमिका विपक्ष की नहीं होती है। सरकार की कमियों को इंगित करने पर विपक्ष के प्रति द्वेषपूर्ण व्यवहार एवं कुप्रचार करना अलोकतांत्रिक और अनैतिक है। हकीकत से मुंह चुराकर भाजपा सरकार कब तक लोगों को धोखा देगी? जनता भाजपा वालों से कह रही है कि जितनी गलतियां करना चाहो कर लो, जितनी आफत ढाना हो ढा लो, 2022 में जनता इस बार कोई गलती नहीं करेगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.