अखिलेश यादव का UP सरकार पर वार, बोले- कोरोना कुप्रबंधन अब साबित हो रहा है जानलेवा

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- जान बचाने के बजाय अव्यवस्था छुपाने में लगा सरकारी तंत्र। सिर्फ आंकड़ेबाजी और विज्ञापन में ही सरकार व्यस्त है। भाजपा झूठ बोलने का पाप कर रही है। सरकार ने पंचायत चुनावों के साथ कोरोना की महामारी भी गांव-गांव घर-घर पहुंचा दी है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:14 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:14 PM (IST)
अखिलेश यादव का UP सरकार पर वार, बोले- कोरोना कुप्रबंधन अब साबित हो रहा है जानलेवा
अखिलेश- सरकार ने पंचायत चुनावों के साथ कोरोना की महामारी भी गांव-गांव, घर-घर पहुंचा दी है।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना कुप्रबंधन जानलेवा साबित हो रहा है। प्रशासन पर सरकार की पकड़ खत्म हो गई है। सरकार में बैठे लोग सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के उपक्रम में जुमलों और बयानों के सहारे दिन काट रहे हैं।

अखिलेश यादव ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि कैसी विडंबना है कि सरकार का सारा तंत्र जान बचाने के बजाय इलाज न मिलने से हो रही संक्रमितों की मौत और अस्पतालों की अव्यवस्था को छुपाने में लग गया है। जांच कम कर संक्रमण से हो रही मौतों को ढंकने का प्रयास हो रहा है। सिर्फ आंकड़ेबाजी और विज्ञापन में ही सरकार व्यस्त है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सच तो यह है कि कोरोना प्रबंधन से ध्यान हटाकर अब अपनी नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ गुमराह करने वाली चालें चली जा रही हैं। भाजपा झूठ बोलने का पाप कर रही है। जब उत्तर प्रदेश में संक्रमण फैल रहा था तब अपने मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक बनकर दूसरे राज्यों में घूमते रहे। अगर समय रहते सरकार ने चिकित्सा व्यवस्था पर ध्यान दिया होता तो गांवों तक संक्रमण नहीं फैलता और मौतों का अंबार नहीं लगता।

सरकार ने पंचायत चुनावों के साथ कोरोना की महामारी भी गांव-गांव, घर-घर पहुंचा दी है। इन तमाम मौतों के लिए कौन जिम्मेदार है? राजभवन को इसका संज्ञान लेने में अब और देर नहीं करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी