पत्‍नी संग भारत भ्रमण पर आए साउथ अफ्रीकी की लखनऊ में मौत

पत्नी समेत 34 सदस्यीय दल के साथ भारत भ्रमण पर आए थे लखनऊ। सीने में तेज दर्द के बाद, परिवारीजन केजीएमयू लेकर पहुंचे जहां मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 04:22 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 10:26 PM (IST)
पत्‍नी संग भारत भ्रमण पर आए साउथ अफ्रीकी की लखनऊ में मौत
पत्‍नी संग भारत भ्रमण पर आए साउथ अफ्रीकी की लखनऊ में मौत

लखनऊ(जेएनएन)। भारत भ्रमण पर आए साउथ अफ्रीकी की सोमवार देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह पत्नी समेत 34 सदस्यीय दल के साथ सोमवार को लखनऊ आए थे और यहां निरालानगर स्थित होटल गोल्डेन ऑर्किड होटल में रुके थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये है पूरा मामला
इंस्पेक्टर हसनगंज अंबर सिंह के मुताबिक, साउथ अफ्रीकी राबी मैथ्यू (71) केपटाउन के रहने वाले थे। वह पत्नी भगवंती मैथ्यू समेत 34 सदस्यीय दल के साथ भारत भ्रमण पर आए थे। बनारस से घूमकर वह सोमवार शाम करीब 4:30 बजे लखनऊ पहुंचे। यहां निरालानगर स्थित गोल्डेन ऑर्किड होटल में यह लोग रुके थे। होटल के कमरा नंबर 211 में राबी मैथ्यू ठहरे। सोमवार रात एकाएक सीने में तेज दर्द हुआ और उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पत्नी समेत अन्य साथी उन्हें लेकर केजीएमयू के लारी अस्पताल पहुंचे। जहां, इलाज के दौरान राबी मैथ्यू की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, पत्नी भगवंती मैथ्यू ने लिखित में दिया है कि उनके पति की बीमारी के कारण मौत हुई है।

रात में खाने में क्या-क्या खाया, होगी पड़ताल
इंस्पेक्टर ने बताया कि राबी मैथ्यू एसएस ट्रैवेल्स की मदद से घूमने के लिए आए थे। ट्रैवेल्स एजेंसी के मैनेजर से पूछताछ की जा रही है कि दल कहां-कहां घूमने गया था। इसके साथ ही इस बात की भी पड़ताल की जा रही है कि मैथ्यू ने रात में खाने में क्या खाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी