मां स्मृति के आवास के लिए बेटे जोहर ईरानी ने किया भूमि पूजन, जल्‍द शुरू होगा निर्माण

गौरीगंज के गांव मेदन मवई में केंद्रीय मंत्री ने अपने आवास के लिए 11 बिस्वा जमीन 12 लाख 11 हजार रुपये में 22 फरवरी को खरीदी थी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते अब तक निर्माण शुरू नहीं हो पाया था।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:20 PM (IST)
मां स्मृति के आवास के लिए बेटे जोहर ईरानी ने किया भूमि पूजन, जल्‍द शुरू होगा निर्माण
चुनाव जीतने के बाद स्मृति ने किया था अमेठी रहने का वादा।

अमेठी, जागरण संवाददाता। केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के द्वारा खरीद गए भूखंड पर आवास के निर्माण के लिए गुरुवार को उनके पुत्र जोहर ईरानी ने भूमि पूजन किया। अमेठी से सांसद बनने के बाद स्मृति ने तिलोई के एक कार्यक्रम में अमेठी में अपने लिए आवास बनाने का वादा किया था। जो अब पूरा होने जा रहा है।

गौरीगंज के गांव मेदन मवई में केंद्रीय मंत्री ने अपने आवास के लिए 11 बिस्वा जमीन 12 लाख 11 हजार रुपये में 22 फरवरी को खरीदी थी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते अब तक निर्माण शुरू नहीं हो पाया था। गुरुवार को सांसद के आवास के लिए भूमि पूजन होने के साथ ही निर्माण शुरू हो जाएगा। अभी तक केंद्रीय मंत्री चुनाव से पहले किराए पर लिए गए आवास पर ही रहती रही हैं। इसी मकान में सांसद का कैंप कार्यालय भी है। चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता व भाजपा नेताओं ने कई जगह आवास के लिए जमीन देखी। नेता रोड पर आवास के लिए एक भूखंड को देखने के लिए स्मृति के पति जुबिन ईरानी भी अमेठी आए थे। हालाकि वह जमीन आवास के लिए फाइनल नहीं हो पाई थी।

चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता व भाजपा नेताओं ने कई जगह आवास के लिए जमीन देखी। नेता रोड पर आवास के लिए एक भूखंड को देखने के लिए स्मृति के पति जुबिन ईरानी भी अमेठी आए थे। हालाकि वह जमीन आवास के लिए फाइनल नहीं हो पाई थी। भाजपा के जिला प्रवक्ता चंद्र मौलि सिंह ने बताया कि दीदी स्मृति के आवास का भूमि पूजन गुरुवार दोपहर 12 बजे होगा। जिसमें पार्टी नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया है। कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी