बहराइच : मां की चाकू से गोदकर हत्या, पैसा न देने पर बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

बहराइच के मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरनपुरवा में शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने चाकू से गोदकर अधेड़ मां की हत्या कर दी। वारदाता को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित फरार हो गया। वहीं आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:17 PM (IST)
बहराइच : मां की चाकू से गोदकर हत्या, पैसा न देने पर बेटे ने उठाया खौफनाक कदम
बहराइच में शराब के लिए पैसा न देने पर मां की बेटे ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

बहराइच, जेएनएन। मुर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरनपुरवा में शराब के लिए पैसे न देने पर बेटे ने चाकू से गोदकर अधेड़ मां की हत्या कर दी। वारदाता को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहिरनपुरवा निवासी निरंकार शराब का आदी है। वह अकसर अपनी 60 वर्षीय मां नंदरानी से पैसे को लेकर झगड़ा करता रहता था। बुधवार को भी शराब के लिए पैसे को लेकर मां-बेटे में तकरार हो रही थी। कोतवाल सुबोध कुमार ने बताया कि पैसे देने से मना करने से गुस्साएं बेटे ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। तब तक आरोपी फरार हो गया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घायल महिला को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी