Murder in Lucknow: जमीन नहीं बेची तो बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, साड़ी के पल्‍लू से गला कसकर की हत्‍या

लखनऊ के निगोहां क्षेत्र के कलासर खेडा गांव में एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की हत्‍या कर दी। बेटे ने जमीन न बेचने पर साड़ी के पल्लू से मां का गला दबाकर मार डाला। महिला का शव घर के बाहर पड़ा देख गांव में सनसनी फैल गई।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:23 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:25 PM (IST)
Murder in Lucknow: जमीन नहीं बेची तो बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, साड़ी के पल्‍लू से गला कसकर की हत्‍या
लखनऊ के निगोहां में मां ने जमीन नही बेंची तो बेटे ने उतारा मौत के घाट।

लखनऊ, संवादसूत्र। निगोहां के कलासर खेडा गांव में एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां की हत्‍या कर दी। बेटे ने जमीन न बेचने पर साड़ी के पल्लू से मां का गला दबाकर मार डाला। महिला का शव घर के बाहर पड़ा देख गांव में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। वहीं, पुलिस आरोपित बेटे की पुलिस तलाश कर रही है। 

यह है घटना: घटना निगोहां के कलासर खेडा गांव की है। यहां रहने वाली लीलावती (50) के दो बेटे संजय और संगम व एक बेटी राजरानी है। बेटी और बड़े बेटे की शादी हो चुकी है। लीलावती अपने दोनो बेटों से अलग गांव में रहती थी। बड़ा बेटा भी गांव में अलग रहता था। छोटा बेटा लखनऊ में रहता था। ग्रामीणों के मुताबिक बड़ा बेटा संजय नशे का लती है, जो आये दिन अपनी मां लीलावती से जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। मां जमीन बेचने के लिए तैयार नहीं थी जिसको लेकर रोजाना शराब के नशे में धुत होकर वह मां से मारपीट करता रहता था। सोमवार रात भी संजय शराब के नशे में धुत होकर मां से जमीन बेचने का दबाव बनाते हुए मां की पिटाई करने लगा। विरोध करने पर साड़ी के पल्लू से मां का गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग निकला। 

सुबह घर के बाहर लीलावती का शव पड़ा देख पड़ोसियों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पाकर छोटा बेटा और बेटी भी पहुंची। इंस्पेक्टर निगोहां नंद किशोर ने बताया कि आरोपित बेटे की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी