हरदोई में फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने मामला संदिग्‍ध मानकर करवाया पोस्‍टमार्टम

हरदोई में युवक का शव फंदे पर लटका मिला जिसके बाद आरोपित चचेरे भाई ने मृतक के पिता को बरगलाकर शव को गोमती नदी में प्रवाहित करा दिया लेकिन मृतक के ससुराली जनों की आपत्ति पर पिता उन लोगों के साथ जाकर शव को नदी से निकाल लाया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 03:15 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 04:06 PM (IST)
हरदोई में फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने मामला संदिग्‍ध मानकर करवाया पोस्‍टमार्टम
हरदोई में मारपीट के बाद युवक का शव फंदे से लटकता मिला था।

हरदोई, संवाद सूत्र। चचेरे भाई से मारपीट के बाद एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव घर के बाहर छप्पर के नीचे फंदे पर लटकता मिला। घटना के बाद आरोपित चचेरे भाई ने मृतक के पिता को बरगलाकर शव को गोमती नदी में प्रवाहित करा दिया, लेकिन मृतक के ससुराली जनों की आपत्ति पर पिता उन लोगों के साथ जाकर शव को नदी से निकाल लाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है।

यह है मामला: अतरौली क्षेत्र के जुगराजपुर निवासी प्रमोद कुमार का परिवार के ही विष्णु से विवाद चल रहा था। मंगलवार को दोनों के बीच मारपीट हुई थी और बुधवार को भी विवाद हुआ था। बुधवार की रात प्रमोद घर के बाहर छप्पर के नीचे लेटा था। उसकी पत्नी रिंकी अंदर और पिता दुलारे दूसरे मकान में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह सभी लोग उठे तो प्रमोद का छप्पर के नीचे शव लटकता दिखा। विष्णु खुद मौके पर पहुंचा और उसने दुलारे को बहकाकर अपने भाई और एक अन्य व्यक्ति के साथ शव को अर्थी पर ले जाकर गोमदी में जल प्रवाह कर दिया। रिंकी की सूचना पर मृतक के ससुराली जन पहुंचे तो शव देखने की बात कही और ऐसा न करने पर पुलिस में शिकायत की चेतावनी दी। दुलारे को लगा कि विष्णु के कहने पर वही फंस जाएगा तो खुद सभी के साथ गया और गोमदी नदी से शव निकाल लाया। मृतक की पत्नी ने विष्णु पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट में जो बात सामने आएगी उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी। वैसे शुरुआती जांच में परेशान होकर आत्म हत्या की बात सामने आई है।  

बहन को लेकर हुई थी मारपीट: वैसे तो आरोपित विष्णु, प्रमोद का चचेरा भाई है, लेकिन मायके में रह रही प्रमोद की बहन के आसपास वह घूमता रहता था। उसी को लेकर कई बार विवाद भी हुआ और मारपीट भी हुई थी, जिसके बाद बुधवार को ही प्रमोद की मां अपनी पुत्री को लेकर मायके चली गई थी। प्रमोद घर पर ही था और रात में घटना हो गई।

chat bot
आपका साथी