सीतापुर: कोरोना वारियर्स के सम्मान में सांसद की मौजूदगी में टूटा शारीरिक दूरी का नियम

मोहनलालगंज में सांसद कौशल किशोर के कार्यक्रम में उमड़ी लोगों की भीड़ उड़ी शारीरिक दूरी के नियम की धज्जियां।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 02 May 2020 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 03 May 2020 07:40 AM (IST)
सीतापुर: कोरोना वारियर्स के सम्मान में सांसद की मौजूदगी में टूटा शारीरिक दूरी का नियम
सीतापुर: कोरोना वारियर्स के सम्मान में सांसद की मौजूदगी में टूटा शारीरिक दूरी का नियम

सीतापुर, जेएनएन। मोहनलालगंज के भाजपा सांसद कौशल किशोर की मौजूदगी में आयोजित हुए कार्यक्रम में शारीरिक दूरी का नियम दरकिनार हो गया। लोग एक-दूसरे के एकदम करीब नजर आए। यही नहीं, कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग भी जुट गए। इस मामले में सांसद ने मीडिया के समक्ष सफाई पेश की और जनता पर ही दोष मढ़ दिया। वह बोले, हम सबने तो शारीरिक दूरी के अनुरूप ही लोगों को खड़ा किया था लेकिन, जनता ही धीरे-धीरे नजदीक आ गई। उन्होंने कहा कि हम शारीरिक दूरी का पूरा पालन करा रहे हैं और कराते रहेंगे। 

खैराबाद से बुलाए गए थे कोरोना वारियर्स

इस कार्यक्रम में खैराबाद हॉट स्पॉट के कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के लिए बुलाया गया था। इनमें डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी, डिलीवरी ब्वॉय और ठेला वाले शामिल थे। इन सबको सम्मानित करने के लिए एक किट दी गई, जिसमें फल, सैनिटाइजर और मॉस्क इत्यादि शामिल था। 

ऐसे हो गई दिक्कत

बताते हैं कि कार्यक्रम में इन वारियर्स के अलावा कुछ वालंटियर्स भी आ गए। ज्यादा लोग जुटे तो अव्यवस्थाएं भी शुरू हो गईं। देखते ही देखते शारीरिक दूरी का नियम दरकिनार हो गया और लोग एक-दूसरे के नजदीक नजर आने लगे। 

कलेक्ट्रेट में कोरोना वारियर्स के सम्मान कार्यक्रम में शनिवार को सांसद मोहनलालगंज काैशल किशोर ने कहा कि कोरोना पूरे विश्व में फैला हुआ है। इससे सरकारें विश्व युद्ध के जैसे ही लड़ रहीं हैं। उन्होंने कहा कि शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए ही लॉकडाउन लागू किया गया है। इस लॉकडाउन में कोरोना से जंग में अहम भूमिका निभाने वालों को योद्धा घोषित किया गया है। ऐसे ही कोरोना वारियर्स का अभिनंदन किया गया है। ये लोग कोरोना योद्धा के रूप में योगदान कर रहे हैं। ऐसे लोगों को पुष्प और फल आदि भेंटकर सम्मानित किया गया है। 

chat bot
आपका साथी