सीतापुर में किशोर को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपित गिरफ्तार

सीतापुर में एक किशोर के कपड़े उतरवाकर पीटने और उसे गांव से भाग जाने की धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ है। मामला रविवार की रात 11 बजे का बताया जा रहा है। मानपुर थाना के डोभा गांव में सर्द रात में चाटे मारकर किशोर के जबरन कपड़े उतराए।

Dharmendra MishraPublish:Mon, 29 Nov 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:56 PM (IST)
सीतापुर में किशोर को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपित गिरफ्तार
सीतापुर में किशोर को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर आरोपित गिरफ्तार

सीतापुर, संवादसूत्र (लखनऊ)। सीतापुर में एक किशोर के कपड़े उतरवाकर पीटने और उसे गांव से भाग जाने की धमकी देने का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ है। मामला रविवार की रात 11 बजे का बताया जा रहा है। मानपुर थाना के डोभा गांव में सर्द रात में चाटे मारकर किशोर के जबरन कपड़े उतरवाए जाते वीडियो में देखा जा रहा है। इसके वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो में एक व्यक्ति चाटा मारकर जबरन किशोर के कपड़े उतरवाता देखा जा रहा है। किशोर सर्दी होने की बात कहकर रहम की अपील करता है, लेकिन आरोपित पहले उसका टी शर्ट, फिर पैैंट निकलवा देता है। अंत में उसकी अंडर वियर भी निकलवाकर पूरी तरह निर्वस्त्र कर गांव से भाग जाने की बात कहता दिख रहा है। गांव में दोबारा दिखाई देने पर इससे भी खराब हालत करने की धमकी देता है।

पिटाई की वजह की पुलिस कर रही पड़ताल वीडियो में जिस किशोर की पिटाई की जा रही है, वह रमुआपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है। पीड़ित के अनुसार वह नृत्य देखने गांव जा रहा था। वहां सुंदरलाल उर्फ सत्यम ने उसे पकड़ लिया और निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी। किसी ने इसकी जानकारी मानपुर पुलिस को दे दी। पुलिस रात 12 बजे गांव पहुंची और किशोर को आरोपित के चंगुल से छुड़ाकर डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। कारणों की जांच की जा रही है।

आरोपित पर केस दर्जः मानपुर थानाध्यक्ष मोहम्मद रफीक ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आने के बाद रात में ही गांव पहुंचकर किशोर को मुक्त कराया गया। पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है। डोभा निवासी आरोपित सुंदरलाल उर्फ सत्यम के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। प्रकरण में जो भी दोषी होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी।