कोरोना संक्रम‍ितों की मदद को आगे आईं अनुराधा पौडवाल, अयोध्‍या में दिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर

मौजूदा समय में रामनगरी में कोरोना पीडि़त परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच श्रीराणी सती दादी निश्शुल्क भोजन होम डिलीवरी करा रहा है। वहीं अब अनुराधा पौडवाल की मदद से मारवाड़ी युवा मंच होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमितों को आक्सीजन कंसंट्रेटर भी मुहैया कराएगा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:54 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:06 PM (IST)
कोरोना संक्रम‍ितों की मदद को आगे आईं अनुराधा पौडवाल, अयोध्‍या में दिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर
होम आइसोलेशन में रहने वालों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा उपलब्ध।

अयोध्या, जेएनएन। प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल कोरोना संक्रमण काल में लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। मुंबई से अनुराधा पौडवाल ने रामनगरी के स्वयंसेवी संस्थाओं के कुछ पदाधिकारियों से वीडियो काफ्रेंङ्क्षसग के जरिए बात की। उन्होंने कोरोना संकट काल में रामनगरी के लोगों की सेवा के लिए पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं। फिलहाल ये उपकरण अभी दिल्ली में हैं, जिसे मारवाड़ी युवा मंच रिसीव करेगा। इन आक्सीजन कंसंट्रेटर्स को होम आइसोलेशन में रहने वालों को जरूरत के हिसाब से उपलब्ध कराया जाएगा।

मौजूदा समय में रामनगरी में कोरोना पीडि़त परिवारों को मारवाड़ी युवा मंच श्रीराणी सती दादी निश्शुल्क भोजन होम डिलीवरी करा रहा है। वहीं अब अनुराधा पौडवाल की मदद से मारवाड़ी युवा मंच होम आइसोलेशन में रहने वाले संक्रमितों को आक्सीजन कंसंट्रेटर भी मुहैया कराएगा। वीडियो कांफ्रेंसि‍ंग में अनुराधा पौडवाल ने कहाकि अयोध्या भगवान श्रीराम की नगरी है। नर सेवा नारायण सेवा के भाव से लोगों की मदद करनी होगी। उन्होंने संक्रमण काल में लोगों की मदद के लिए आगे आई स्वयंसेवा संस्थाओं के कार्यों की भी सराहना की।

कहा, स्वयंसेवी संस्थाओं का सेवाभाव प्रेरक है। मारवाड़ी युवा मंच के संरक्षक पीयूष सि‍ंघल ने कहा, पूरे मनोयोग से लोगों की सेवा की जा रही है। जब तक स्थिति सामान्य नहीं होगी, तब तक कोरोना संक्रमितों के स्वजनों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। मीटि‍ंग में शामिल रहे मनमीत गुप्त ने बताया कि आक्सीजन कंसंट्रेटर्स को लाने के लिए यहां से वाहन दिल्ली भेजा जाएगा। दो से तीन दिन में उसे ले आया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी