प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या का मामला: सीसी कैमरे में भागते दिखे शूटर, पूर्वांचल से जुड़ रहे तार Lucknow News

लखनऊ मोहनलालगंज में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या का मामला। मऊ जाने वाले रास्ते की तरफ भागे बदमाश चार दिन बाद भागने का रूट पता कर सकी पुलिस।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 10:52 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 10:52 AM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या का मामला: सीसी कैमरे में भागते दिखे शूटर, पूर्वांचल से जुड़ रहे तार Lucknow News
प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या का मामला: सीसी कैमरे में भागते दिखे शूटर, पूर्वांचल से जुड़ रहे तार Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस को चार दिन बाद शूटर के भागते हुए फुटेज मिल गए। पुलिस भागने वाले रास्तों में लगे सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले। शूटरों के तार पूर्वांचल से जुड़ते नजर आ रहे हैं। 

पुलिस के मुताबिक, शूटर गोली मारने के बाद हाईवे से एक सत्संग स्थल के सामने से होते हुए फैक्ट्री के किनारे लगी सड़क से मऊ की ओर भाग निकले। रेलवे क्रॉसिंग होते हुए पुरसेनी वाले मार्ग और गोसाईगंज मार्ग पर लगे सीसी कैमरों के फुटेज जुटाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि घटना वाले दिन रिटायर्ड सैन्यकर्मी व प्रॉपर्टी डीलर अशोक यादव को गोली मारने वाले तीन बदमाश पास ही लगे दो कैमरे में कैद हुए थे, लेकिन वह किधर भागे यह पहेली बनी हुई थी।  

प्रॉपर्टी डीलर की जमीनों का ब्योरा खंगाल रही पुलिस 

दरअसल, मोहनलालगंज इलाके में प्रॉपर्टी डीलर अशोक यादव की हत्या के मामले में पुलिस उसकी प्रॉपर्टी का ब्योरा खंगाल रही है। खास तौर पर उन जमीनों का जहां पर आजकल साइट चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक, जिस जगह अशोक की साइट चल रही थी वहां जमीनों के दाम करोड़ों हैं। यहां पर अशोक व उनके पार्टनर ने कई जमीनों की खरीदफरोख्त की थी।

.30 के मिले कारतूस

पुलिस को मौके पर .32 व .30 बोर के कारतूस के खोखे मौके पर मिले थे। पुलिस का मानना है कि यह अधिकतर पेशेवर हत्यारे ही प्रयोग करते हैं। इसके लिए आसपास के साथ पूर्वांचल के अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है। 

यह भी पढें: 

दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने बताई रंजिश हमले में घायल प्रॉपर्टी डीलर ने तोड़ा दम, 80 सीसी कैमरे खंगालने के बाद मिला सुराग

हत्या के इरादे से ही आए थे बदमाश

बदमाश अशोक यादव की हत्या करने के इरादे से ही आए थे, क्योंकि अशोक को गोली मारने के बाद उन्होंने लूट की कोई कोशिश नहीं की। जबकि उनके पास लाखों रुपये थे। पुलिस अशोक के पार्टनर से भी पूछताछ कर रही है। वहीं गुरुवार को मृतक अशोक की पत्नी व बेटा से भी घटना को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही अशोक के पास से मिले सामान को उन्हें सौंप दिया गया। 

chat bot
आपका साथी