लखनऊ में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, युवती को हिंदू बता प्रेमजाल में फंसाया फिर दुष्कर्म

लखनऊ में लव जिहाद का नया मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। एक युवक पर खुद को हिंदू बताकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती से ढाई लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:29 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:48 PM (IST)
लखनऊ में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, युवती को हिंदू बता प्रेमजाल में फंसाया फिर दुष्कर्म
लखनऊ में बीटेक के छात्र ने खुद को हिंदू बताकर युवती को प्रेमजाल में फंसा किया दुष्कर्म।

लखनऊ, जागरण संवाददाता।  लखनऊ में लव जिहाद का नया मामला आने से सनसनी फैल गई है। एक युवक पर खुद को हिंदू बताकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के अनुसार युवक नाम बदलकर उसे प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती से ढाई लाख रुपये भी ऐंठ लिए। युवती ने कुछ दिन पहले अलीगंज थाने में नवाजिश नाम के युवक पर मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद अब उसे गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर गाजीपुर अनिल कुमार ने बताया कि युवती ने कुछ दिन पूर्व नवाजिश के खिलाफ अलीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। नवाजिश मूल रूप से अंबेडकर नगर बसखारी का रहने वाला है। उसके पिता का नाम समशुल है। वह यहां एक निजी कालेज में बीटेक का छात्र था। नवाजिश ने युवती को अपना नाम विशाल बताकर प्रेम जाल में फंसाया था। वह हाथ में कलावा भी बांधता था। ताकि युवती को लगे कि वह हिंदू है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्मः नवाजिश ने खुद को हिंदू बताकर पहले युवती को भरोसे में ले लिया। फिर उसके साथ दोस्ती को आगे बढ़ाता रहा। जब युवती को उस पर भरोसा हो गया तो उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। फिर दोनों एक साथ घूमने और उठने बैठने लगे। इसके बाद नवाजिश ने युवती को उससे शादी करने का झांसा दिया। फिर कई बार युवती के साथ विभिन्न जगहों पर शारीरिक संबंध स्थापित किया। इस दौरान उसने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देकर युवती से करीब ढाई लाख रुपये भी ले लिए। जब युवती को ठगे जाने और धोखा खाने का एहसास हुआ तो उसने अलीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से ही पुलिस नवाजिश की तलाश में थी।

नवाजिश के लैपटॉप से मिली कई अन्य लड़कियों की फोटोः  पुलिस को नवाजिश के पास से मिले लैपटाप से कई अन्य लड़कियों के नंबर और डिटेल्स भी मिली है। उसके पास कई दूसरी युवतियों की फोटो भी है। आशंका है कि वह कुछ अन्य लड़कियों को भी इस तरह प्रेमजाल में फंसाता रहा होगा। इसके बाद उन्हें भी शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा होगा। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी