वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के पूर्व राज्य संपादक दिलीप अवस्थी का निधन

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के के पूर्व राज्‍य संपादक दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। दिलीप अवस्‍थी टाइम्‍स ऑफ इंडिया में भी संपादक रहे थे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:55 PM (IST)
वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के पूर्व राज्य संपादक दिलीप अवस्थी का निधन
विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

लखनऊ, जेएनएन। वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी का मंगलवार को हृदयाघात से निधन हो गया। भैंसाकुंड स्थित विद्युत शवदाह गृह में पुत्र दिव्यांश अवस्थी ने उन्हेंं मुखाग्नि दी। उनके परिवार में एक पुत्र, पुत्रवधू, पौत्री, पुत्री व पत्नी हैं। उनके पिता डॉ. एसएस अवस्थी भातखंडे संगीत विश्वविद्यालय के शिक्षक, विख्यात शास्त्रीय संगीतज्ञ एवं गायक थे। दिलीप अवस्थी ने विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में काम किया। वह दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के राज्य संपादक भी रह चुके थे। उनके निधन पर विभिन्न शैक्षिक एवं समाजिक संगठनों के अलावा राजनीतिक दलों ने शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने जताया शोक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ पत्रकार दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने भी वरिष्ठ पत्रकार एवं दैनिक जागरण उत्‍तर प्रदेश के पूर्व राज्‍य संपादक दिलीप अवस्थी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। विधानसभा अध्यक्ष ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर शांति व शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
 
chat bot
आपका साथी