लखनऊ में युवक पर बम से हमला करने वाले की तलाश तेज, मुख्‍य आरोपित के कई ठिकानों पर छापेमारी

लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे के पास एक युवक पर बम से हमला करने वाले दो आरोपियों को इंदिरानगर पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित सलमान अभी भी फरार चल रहा है। गुरुवार तड़के पुलिस टीम ने शक्तिनगर स्थित घर पर छापेमारी की।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:25 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:16 PM (IST)
लखनऊ में युवक पर बम से हमला करने वाले की तलाश तेज, मुख्‍य आरोपित के कई ठिकानों पर छापेमारी
लखनऊ में युवक पर बम मारने वाले के घर पुलिस ने की छापेमारी।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। मुंशी पुलिया चौराहे के पास एक युवक पर बम से हमला करने वाले दो आरोपियों को इंदिरानगर पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित सलमान अभी भी फरार चल रहा है। गुरुवार तड़के पुलिस टीम ने शक्तिनगर स्थित घर पर छापेमारी की। छापेमारी में सलमान बच निकला। अन्य जगहों पर दबिश दी जा रही है।

बीते 19 अक्टूबर को मुंशी पुलिया चौराहे के पास आरोपित अतुल, सलमान और सुल्तान ने एक युवक पर बम मार दिया था। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उप निरीक्षक अरविन्द कुमार तिवारी दो अन्य साथियों संग मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख तीनों भागने लगे। पुलिस ने घेरकर एक युवक को पकड़ लिया जबकि सुल्तान व सलमान फरार हो गए। पूछताछ में उसने अपना नाम अतुल सिंह निवासी गोमतीनगर बताया। इंदिरानगर इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि सुल्तान व सलमान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार जगह-जगह दबिश दे रही थी। सोमवार को सुल्तान को भी गिरफ्तार कर लिया। सुल्तान शक्तिनगर ढाल सर्वोदय नगर थाना गाजीपुर का है। वहीं, शक्तिनगर ढाल सर्वोदय नगर का सलमान अभी फरार है। सलमान के घर गुरुवार सुबह पुलिस टीम ने छापेमारी की, इस दौरान आरोपित बच निकला सलमान के खिलाफ गाजीपुर थाने में कई मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस तलाश कर रही है। जिस युवक पर हमला हुआ था उससे सुल्तान की कुछ कहासुनी हुई थी इसके बाद सुल्तान ने अतुल व सलमान के साथ मिलकर युवक पर हमला कर दिया था।

19 साल से फरार हत्यारोपित लखनऊ से गिरफ्तार: मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में अक्टूबर 2002 में हुई मोअज्जम की हत्या में फरार चल रहे परवेज उर्फ पर्रु को चौक पुलिस की मदद से इमामबाड़े के पास से गिरफ्तार कर लिया। उस पर 14 मुकदमें दर्ज हैं और 15 हजार का इनामी था। मुरादाबाद पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चली गई। वह अपना नाम और पहचान बदलकर यहां रह रहा था।यहां रहकर टेंपो चला रहा था।

chat bot
आपका साथी