Coronavirus News Update: बाराबंकी में बड़ी लापरवाही, छह शिक्षिकाओं के पॉजिटिव आने पर भी खुला कॉलेज

ज‍िले मेंं कोरोना की जांच में सोमवार को तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेट कराया है। शहर के भीतरी पीर बटावन में एक आवास विकास में एक-एक व्यक्ति रेंडम जांच में कोरोना संक्रमित मिले हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 07:04 AM (IST)
Coronavirus News Update: बाराबंकी में बड़ी लापरवाही, छह शिक्षिकाओं के पॉजिटिव आने पर भी खुला कॉलेज
संक्रमण के बावजूद कॉलेज को नहीं कराया गया सैनिटाइज।

बाराबंकी, जेएनएन। शहर के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य सहित पांच शिक्षिकाओं कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी स्कूल में सैनिटाइजेशन कार्य नहीं कराया गया। वहीं, कॉलेज भी खुला रहा। बताते चलें कि बीती 15 जनवरी को हुई जांच में कॉलेज की प्रधानाचार्या डॉ. पूनम सिंह, शिक्षिका मीता सक्सेना, सपना चावला, सुनीता श्रीवास्तव, पूनम गौढ़, वंदना कोविड पॉजिटिव पाई गई थी।

इन्हें होम क्वारंटाइन कराए जाने के दिशा-निर्देश स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिए गए हैं। सोमवार को कॉलेज की दो अन्य शिक्षिकाओं ने अपना टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आने पर राहत की सांस ली। नोडल अधिकारी डॉ. केएनएम त्रिपाठी ने बताया सैनिटाइजेशन कराए जाने के दिशा निर्देश नगर पालिका को शनिवार को दे दिए गए थे। सैनिटाइजेशन कार्य क्यों नहीं कराया वे जानकारी करेंगे। जो शिक्षिकाएं कोविड पॉजिटिव आई थीं उन्होंने स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया है। 

'प्रधानाचार्य सहित जो शिक्षिकाएं कोविड पॉजिटिव आई थीं। वह सभी होम क्वारंटाइन पहले से ही हैं। कोविड नियमों का कॉलेज में पालन कराया जा रहा है। सैनिटाइजेशन कार्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया गया है।  - राजेश कुमार वर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक, बाराबंकी।

जांच में तीन लोग मिले कोरोना संक्रमित

ज‍िले मेंं कोरोना की जांच में सोमवार को तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेट कराया है। शहर के भीतरी पीर बटावन में एक, आवास विकास में एक-एक व्यक्ति रेंडम जांच में कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा हैदरगढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति रेंडम जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेट कराया है।

chat bot
आपका साथी