लखनऊ के कलाकार अजय सिंह जॉन के साथ सत्यमेव जयते 2 दिखा रहे है अभिनय के जौहर

रंगबाज आश्रम अ सूटेबल बॉय और परिवार वेब सीरीज के अलावा कई फिल्में कर चुके अभिनेता अजय सिंह इन दिनों सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ काम कर रहे हैं। हमने की उनके अब तक के सफर को लेकर बातचीत।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 02:57 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 02:57 PM (IST)
लखनऊ के कलाकार अजय सिंह जॉन के साथ सत्यमेव जयते 2 दिखा रहे है अभिनय के जौहर
रंगबाज, आश्रम, अ सूटेबल बॉय और परिवार वेब सीरीज के अलावा कई फिल्में कर चुके अभिनेता अजय सिंह।

लखनऊ, जेएनएन। रंगबाज, आश्रम, अ सूटेबल बॉय और परिवार वेब सीरीज के अलावा कई फिल्में कर चुके अभिनेता अजय सिंह इन दिनों सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ काम कर रहे हैं। हमने की उनके अब तक के सफर को लेकर बातचीत। 

थियेटर से समझीं अभिनय की बारीकियां

मैं करीब 20 वर्षों से थियेटर कर रहा हूं। इस बीच मैंने तमाम नाटकों में काम किया और अभिनय की बारीकियों को समझा। साथ ही मैं दूरदर्शन के कई प्रोग्रामों का भी हिस्सा रहा। फिल्मों में मेरी अभिनय की शुरुआत 2016 में आई फिल्म शोरगुल से हुई थी। उसमें मैंने मुख्यमंत्री के पीए का किरदार निभाया था। इसके बाद मुझे फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, रेड, जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मेरे आने वाले प्रोजेक्ट में कागज, सफाईबाज, सत्यमेव जयते 2 फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट पर बातचीत चल रही है।

लोगों को पसंद आया आश्रम में निभाया किरदार

आश्रम वेब सीरीज में मेरा निभाया किरदार बेहद पसंद किया गया। इसमें मैंने शहर के वरिष्ठ रंगकर्मी व अभिनेता डॉ. अनिल रस्तोगी (मुख्यमंत्री) के पीए का किरदार निभाया है। फिल्म में मेरे कई सीन थे। बॉबी देओल के साथ भी मैं कई बार स्क्रीन पर दिखाई दिया। लोगों को भी मेरा काम खूब पसंद आया और उन्होंने मुझे इसके लिए बधाईयां दीं।

...जब शूटिंग देखने आए बॉबी देओल

आश्रम की शूटिंग के समय का एक किस्सा मुझे बड़ा मजेदार लगता है। हम लोग शूटिंग कर रहे थे, तभी बॉबी देओल साहब सेट पर आए और बोले कि आज मैं आप लोगों का काम देखने आया हूं। वो काफी देर सेट पर रहे और हम लोगों की शूटिंग देखी। वो अपने सह कलाकारों को उत्साहित करते रहते हैं। सबसे अच्छे से बात करते हैं और अपने काम में ध्यान लगाते हैं। इसी तरह प्रकाश झा साहब भी हैं, जो अपने कलाकारों में जोश भरते हैं।

chat bot
आपका साथी