SP Chief अखिलेश यादव का आज से पूर्वांचल दौरा, वाराणसी के साथ जौनपुर व मिर्जापुर में रहेंगे

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

Samajwadi Party President Akhilesh Yadav अखिलेश यादव लखनऊ से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर में जौनपुर पहुंचेंगे। वह यहां मछलीशहर से चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव और सदर से विधायक रहे हाजी अफजाल के शोक संतप्त परिवार से भी भेंट करेंगे।

Dharmendra PandeyThu, 25 Feb 2021 10:52 AM (IST)

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को एक मिशन में रूप में लेकर चल रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तीन दिन तक पूर्वांचल मथेंगे। उनका वाराणसी, जौनपुर तथा मिर्जापुर का दौरा आज से है। 2022 में बाइसिकिल चलाने के अभियान को धार देने के तहत वह आज वाराणसी से होकर जौनपुर जाएंगे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज से तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरा है। वह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद जौनपुर जाएंगे। इसके बाद जौनपुर रवाना होंगे। उनका फिर वाराणसी वापसी का कार्यक्रम है। 26 को वह पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रहेंगे। इसके बाद 27 फरवरी को उनका मिर्जापुर का दौरा है।

अखिलेश यादव लखनऊ से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर में जौनपुर पहुंचेंगे। वह यहां मछलीशहर से चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव और सदर से विधायक रहे हाजी अफजाल के शोक संतप्त परिवार से भी भेंट करेंगे। एक बजे मछलीशहर के जमालपुर गांव में पूर्व विधायक स्व. ज्वाला यादव के घर पहुंचेंगे। वहां शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद वह चकमिर्जापुर आएंगे। पीडि़त परिवारीजनों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी लेंगे। इसके बाद वह अपराह्न पौने तीन बजे शहर के मीरमस्त मोहल्ला के पूर्व हाजी अफजाल अहमद के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अॢपत करेंगे। माना जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर में ही रात्रि विश्राम भी कर सकते हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर के बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में मृत किशन यादव के स्वजन से मिलेंगे। वह बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर गांव निवासी तिलकधारी यादव के पुत्र किशन उर्फ कृष्ण यादव की पिछले दिनों पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया था। पथराव में सीओ, इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे। बवाल के बाद पुलिस ने बक्शा एसओ, एसओजी प्रभारी समेत चार पुलिसकॢमयों पर हत्या का केस दर्ज किया था। इसके बाद में एसपी ने इस मामले में नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था।

वाराणसी में चुनाव जैसा माहौल: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव जैसा माहौल बनने लगा है। वहां पर आज तथा कल अखिलेश यादव रहेंगे तो 27 को प्रियंका गांधी वाड्रा का दौरा होगा। इसके बाद भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी तथा एक मार्च को रहेंगे।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.