समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री पर तंज, बोले-दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा

COVID-19 in UP अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था की कलई खुल गई है। प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं की दुव्र्यवस्था के कारण ही गांव तथा कस्बों में बड़ी संख्या में लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:04 PM (IST)
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का मुख्यमंत्री पर तंज, बोले-दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस की सेकेंड स्ट्रेन में संक्रमित होने के बाद प्रदेश में लगातार स्थलीय निरीक्षण कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की गांवों में कोरोना संक्रमण से बचाव की स्थिति टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने भी मंगलवार को गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को लेकर ट्वीट किया है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था की कलई खुल गई है। प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं की  दुर्व्यवस्था के कारण ही गांव तथा कस्बों में बड़ी संख्या में लोग कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं। इनको न तो ठीक से कोई मार्गदर्शन मिल रहा है न ही डॉक्टर्स से कोई सलाह मिल रही है। गांवों और कस्बों में चिकित्सा सेवाओं की बड़ी  दुर्व्यवस्था पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी अति कठोर टिप्पणी की है।

अखिलेश यादव ने कहा कि अब तो राज्य के नेतृत्व को जागना चाहिए। मुख्यमंत्री बीते 15 दिन ने लगातार दौरे कर रहे हैं। मंडल तथा जिलों के दौरे में वह लोगों को सिर्फ चेहरा दिखा हैं। इस तरह के दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि माननीय जरा मानवीय भी बन जाइगा। मरते लोगों के प्रति सच्ची संवेदना दिखाइए। अस्पतालों के साथ ही अंत्येष्टि स्थलों का हाल बेहद ही डरावना है।

chat bot
आपका साथी