Azam Khan is COVID Positive: SP सांसद आजम खां की हालत में सुधार, हालचाल लेने मेदांता पहुंचे अखिलेश यादव

Azam Khan is COVID Positive समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दोपहर में मेदांता अस्पताल जाकर आजम खां के स्वास्थ्य का हाल जाना। अखिलेश यादव जब आजम खां को देखने पहुंचे तो वहां पर खलबली मच गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 04:34 PM (IST)
Azam Khan is COVID Positive: SP सांसद आजम खां की हालत में सुधार, हालचाल लेने मेदांता पहुंचे अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दोपहर में मेदांता अस्पताल जाकर आजम खां के स्वास्थ्य का हाल जाना

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस से संक्रमण का इलाज कराने सीतापुर जिला जेल से लखनऊ के मेदांता अस्पताल पहुंचे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां की हालत में तीन दिन बाद कुछ सुधार हो रहा है। उनको मेदांता अस्पताल के आइसीयू में भर्ती किया गया है जबकि आजम खां के पुत्र अब्दुल्ला आजम खां कोविड वार्ड में भर्ती हैं।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दोपहर में मेदांता अस्पताल जाकर आजम खां के स्वास्थ्य का हाल जाना। अखिलेश यादव जब आजम खां को देखने पहुंचे तो वहां पर खलबली मच गई। उन्होंने समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक आजम खां के स्वास्थ्य की जानकारी निदेशक डॉ. राकेश कपूर से ली। इससे साथ ही अखिलेश यादव ने आजम खां का इलाज करने वाली डॉक्टर्स की टीम से भी भेंट की गई। इस टीम ने इनको बताया कि आजम खां की सेहत में सुधार हो रहा है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने आज ही आजम खां की सेहत का और बेहतर इलाज करने के लिए दिल्ली से भी डॉक्टर्स की टीम बुलाई है। उन्होंने चार्टर्ड प्लेन से मैक्स अस्पताल के अनुभवी डॉक्टरों की एक टीम को दिल्ली से बुलाया है जो लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों के साथ आजम खां की मॉनिटरिंग और बेहतर इलाज की व्यवस्था कर रहे हैं।

रामपुर में भी आजम खां के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए दुआ की जा रही है। विशेष नमाज अदा की जा रही है। आजम खां की पत्नी तथा रामपुर सदर से विधायक डॉ तजीन फात्मा ने कहा कि सभी को ईद की मुबारकवाद। हर त्योहार खुशी के लिए मनाए जाते हैं। इस समय कोरोना वायरस संक्रमण के कारण सिर्फ रामपुर जिले ही नहीं बल्कि प्रदेश और पूरे मुल्क में तबाही और उदासी का माहौल है। ऐसे माहौल में ईद की मुबारकबाद देने का कोई मतलब नही है। इस ईद के मौके पर मुझे यही कहना है कि आप लोग ईद की नमाज के बाद कोरोना जैसी महामारी से मुल्क को निजात दिलाने की दुआ करें। 

chat bot
आपका साथी