प्रो. राम गोपाल यादव का आरोप- सपा सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए यूपी सरकार जिम्मेदार

सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव ने सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आजम खां को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई वह नीचता की पराकाष्ठा है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:56 AM (IST)
प्रो. राम गोपाल यादव का आरोप- सपा सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए यूपी सरकार जिम्मेदार
प्रो. राम गोपाल यादव ने सपा सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए यूपी सरकार जिम्मेदार ठहराया है।

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव ने पार्टी के सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आजम खां को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई, वह नीचता की पराकाष्ठा है। 

प्रो. राम गोपाल यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आजम साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई, वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरकगामी होंगे। यह मेरे जैसे लाखों लोगों की बद्दुआएं हैं।'

@ samajwadiparty यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है।जिस तरह से आज़म साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गयी वह नीचता की पराकाष्ठा है।ऐसे लोग नरक गामी होंगे ये मेरे जैसे लाखों लोगों की बद दुआएँ हैं।

— prof ram gopal yadav (@proframgopalya1) May 11, 2021

सीतापुर जेल में बंद कोरोना वायरस से संक्रमित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद आजम खां कोरोना संक्रमित हैं। हालत बिगड़ने पर उन्हें नौ मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि हाई ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत को देखते हुए उन्हें कोविड आइसीयू में रखा गया है और क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ दर्ज कराएंगे रिपोर्ट : कोरोना संक्रमित आजम खां के बारे में फैली अफवाहों को लेकर आजम खां की पत्नी रामपुर की विधायक डॉ. तजीन फात्मा ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। सांसद आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं। साथ में उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी हैं। जेल में ही दोनों कोरोना संक्रमित हो गए। हालत बिगड़ने पर नौ मई की रात में दोनों को मेदांता अस्पताल लखनऊ में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर उनके बारे में तरह-तरह की पोस्ट डाल दी गईं, जिससे उनके समर्थक चिंतित हो उठे। आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने बताया कि आजम खां की हालत गंभीर है, दुआओं की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी