Robbery in Gonda: ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े लूट, तमंचा दिखाकर छीने चार लाख रुपये

गोंडा के कटराबाजार मार्ग के अशोकपुर मोड़ के पास बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को टक्कर मारकर बाइक सवार बदमाश रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले। बैग में चार लाख रुपये होने की बात कही जा रही है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 04:52 PM (IST)
Robbery in Gonda: ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े लूट, तमंचा दिखाकर छीने चार लाख रुपये
बाइक सवार बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूटे चार लाख रुपये।

गोंडा, संवाद सूत्र। गोंडा के कटराबाजार मार्ग के अशोकपुर मोड़ के पास बैंक आफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को टक्कर मारकर बाइक सवार बदमाश रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले। बैग में चार लाख रुपये होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने घायल को सीएचसी पर भर्ती कराया। उपचार के बाद संचालक से पूछताछ की गई।

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक खरगूपुर के चौहट्टा निवासी सुधांशु भारती ने बताया कि सुबह 10 बजे बैंक आफ इंडिया गोंडा शाखा से चार लाख रुपये निकाला। रुपये बैग में रखकर कटराबाजार जा रहा था। गोंडा-कटरा बाजार मार्ग पर अशोकपुर मोड़ के पास पीछे आ से एक ही बाइक पर आ रहे तीन लुटेरों ने टक्कर मार दी। इससे वह दाहिनी पटरी पर गिर गया। इसी बीच लुटेरों ने तमंचा दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। उसने अपने सहयोगियों को सूचना दी। सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित से घटना की जानकारी की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक सतानंद पांडेय ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र संचालक ने लूट की तहरीर दी है। मुकदमा करके लुटेरों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस टीम गठित करके संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं:  ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों के साथ लूट की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। दो साल पूर्व मोहम्मदपुर गांव के पास संचालक से तीन लाख रुपये की लूट हुई थी। इसके बाद पहाड़ापुर चौराहे पर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की दुकान में घुसकर दो लाख रुपये से अधिक की लूट हुई थी।

अब क्या होगा: सीएचसी में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सुधांशु के भाई हिमांशु भारती ने बताया कि उक्त रुपये उसकी निजी पूंजी थी। वह लुट गई। अब क्या होगा। चाचा महेश गोस्वामी ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालन में बैंक केवल कमीशन देते हैं। बैंक पूंजी नहीं देते। रोजीरोटी भी चली गई।

chat bot
आपका साथी