लखनऊ में डीजीपी आवास से चंद कदम की दूरी पर देर रात दंबगों को उत्‍पात, युवक पर तलवार से हमला

प्रत्यक्षदिशर्यों के मुताबिक यूपीटेक चौराहे पर शनिवार रात चार युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे। उन्होंने मस्जिद के पास रहने वाले आसिफ को पकड़ा और गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान तलवार और लाठियों से उस पर ताबड़तोड़ वार किए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:26 AM (IST)
लखनऊ में डीजीपी आवास से चंद कदम की दूरी पर देर रात दंबगों को उत्‍पात, युवक पर तलवार से हमला
यूपीटेक चौराहे पर चलीं तलवारें, एक घायल। हजरतगंज में राणा प्रताप मार्ग की घटना।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। डीजीपी आवास से चंद कदम दूर राणा प्रताप मार्ग स्थित अपटेक चौराहे पर शनिवार देर रात दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया। स्कूटी और बाइक से पहुंचे चार से पांच युवकों ने आसिफ नाम के युवक को पकड़ा और पीटने लगे। उस पर तलवार और डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार किए।

प्रत्यक्षदिशर्यों के मुताबिक यूपीटेक चौराहे पर शनिवार रात चार युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे। उन्होंने मस्जिद के पास रहने वाले आसिफ को पकड़ा और गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान तलवार और लाठियों से उस पर ताबड़तोड़ वार किए। आसिफ किसी तरह हमलावरों के चंगुल से जान बचाकर भाग निकला और घर में छिप गया। पुलिस ने दो युवकों को दबोच लिया। इसमें से एक ने अपना नाम सुमित बताया। पुलिस के सामने सुमित और उसका साथी आसिफ को ललकारते हुए गाली-गलौज कर रहे थे।

पुलिस ने आसिफ को बुलाया। इस पर खून से लथपथ आसिफ और उसका एक साथी घर से निकले। पुलिस अभी दोनों से पूछताछ कर ही रही थी कि सुमित और उसके साथी ने फिर दोनों से मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान एक अंडे वाले का ठेला पलट गया। बवाल बढ़ता देख हजरतगंज थाने और नरही चौकी से पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ लेकर चली गई। इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी