Religion Conversion in UP: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले महंत नरेंद्र गिरि, मतांतरण पर सख्ती से रोक लगाने की मांग

Religion Conversion in UP परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरि गिरि ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मतांतरण कांवड यात्रा के साथ माघ मेला पर भी चर्चा की। अखाड़ा परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 01:32 PM (IST)
Religion Conversion in UP: सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले महंत नरेंद्र गिरि, मतांतरण पर सख्ती से रोक लगाने की मांग
महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि हमने मतातंरण पर सख्ती से रोक लगाने की मांग की है।

लखनऊ, जेएनएन। अखिल भारतीय अखाड़ परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भेंट की। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर इस भेंट के दौरान अखाड़ा परिषद ने मतांतरण पर सख्ती से रोक लगाने की मांग करने के साथ ही कांवड़ यात्रा तथा माघ मेला को लेकर भी वार्ता की।

प्रयागराज के अखाड़ा परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरि गिरि ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मतांतरण, कांवड यात्रा के साथ माघ मेला पर भी चर्चा की।

इस मुलाकात के बाद महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि हमने मतातंरण पर सख्ती से रोक लगाने की मांग की है। इस पर मुख्यमंत्री ने हमको आश्वासन भी दिया है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा को लेकर भी हमने मुख्यमंत्री से कहा कि बीते वर्ष माघ मेला भी कोरोना वायरस संक्रमण काल में ही हुआ था, इसलिए कांवड़ यात्रा भी होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी बेहतर इंतजाम होंगे।

सड़क हादसे में बचे अखाड़ा परिषद के पदाधिकारी

अखाड़ा परिषद पदाधिकारी सड़क हादसे में बाल-बाल बचे

प्रयागराज से लखनऊ आ रहे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि व महामंत्री महंत हरि गिरि गुरुवार को सड़क हादसे में बच गए। हरि गिरि को हल्की चोट आई है, लेकिन नरेंद्र गिरि सकुशल हैं। इनकी गाडिय़ों से हादसा लखनऊ- सुल्तानपुर हाईवे पर हुआ। उनके वाहन लखनऊ जाने के दौरान आपस में टकरा गए। जिस कार में दोनों सवार थे, वह भी सामने से क्षतिग्रस्त हुई है। 

chat bot
आपका साथी