लखनऊ में रिश्ता कलंकित, मामा पांच साल से भांजी का कर रहा था यौन शोषण; पुलिस ने किया गिरफ्तार

हजरतगंज क्षेत्र में एक किशोरी के मुंह बोले मामा ने पांच साल पहले धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:24 PM (IST)
लखनऊ में रिश्ता कलंकित, मामा पांच साल से भांजी का कर रहा था यौन शोषण; पुलिस ने किया गिरफ्तार
वीडियो वायरल करने और घर वालों को दिखाने की धमकी देकर मामा घर बुलाता और दुष्कर्म करता।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। हजरतगंज क्षेत्र में एक किशोरी के मुंह बोले मामा ने पांच साल पहले धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक यौन शोषण करता रहा। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं। वह भाई के साथ नानी के पास रहती है। पड़ोस में रिश्ते के मामा सनी रहते हैं। उन्होंने पांच साल पहले मोबाइल दिखाने के बहाने घर बुलाया था। वहां डरा धमकाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

विरोध पर धमकी दी और पिटाई भी की। वीडियो वायरल करने और घर वालों को दिखाने की धमकी देकर वह घर बुलाता और दुष्कर्म करता। मंगलवार देर शाम विरोध पर सनी ने पीटा। प्रताड़ना से त्रस्त होकर नानी को पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने रात में घर वालों के साथ हजरतगंज थाने पहुंचकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित सनी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मुंह दबाकर पीटता था, कई बार किया जान से मारने का प्रयासः पीड़ता के मुताबिक दुष्कर्म के विरोध पर आरोपित सनी उसका मुंह दबा देता। इसके साथ ही जमकर पीटता था। इतना ही नहीं, कई बार तो गला दबाकर मारने की भी कोशिश की। सनी की यातनाओं से त्रस्त होकर किशोरी ने घर वालों को जानकारी दी। इसके बाद घरवालों ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि रिश्ते में मामा लगने के चलते हम लोगों ने सनी पर भरोसा किया, लेकिन उसने न सिर्फ हमारे भरोसे को तोड़ा बल्कि ऐसा अपराध किया है जिसे कभी भूला नहीं जा सकता है। उधर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस को जेल भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी