Lucknow COVID 19 News: लखनऊ में 34 एंबुलेंस पर किराया सूची कराई गई चस्पा, सोमवार से होंगे चालान

एआरटीओ संजय तिवारी पीटीओ आशुतोष उपाध्याय रविचंद्र त्यागी की प्रवर्तन टीम ने अपने पास फोटो कॉपी करा लाई गई किराया सूची विंड स्क्रीन पर अपने सामने ही चिपकाना शुरू कर दिया। 34 एंबुलेंस गाड़ियों के शीशों पर किराया सूची चिपकाया गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:53 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:53 AM (IST)
Lucknow COVID 19 News: लखनऊ में 34 एंबुलेंस पर किराया सूची कराई गई चस्पा, सोमवार से होंगे चालान
लखनऊ में निजी एंबुलेंस पर चिपकाई गई रेट लिस्ट।

लखनऊ, जेएनएन। तमाम चेतावनी के बाद भी जिन एंबुलेंस चालकों ने जिला प्रशासन द्वारा तय की गई किराया सूची विंड स्क्रीन पर नहीं चस्पा करायी है अब उनकी खैर नहीं। परिवहन विभाग की टीम ने आज कई अस्पतालों के सामने खड़ी एंबुलेंस की जांच की तो उनमें निर्धारित की गई किराया सूची विंड स्क्रीन पर चस्पा नहीं मिली।

फोटो काॅपी की दुकानें बंद होने की वजह से सूची नहीं तैयार करा पाने के चालकों के बहाने से विभाग पहले से ही तैयार था। एआरटीओ संजय तिवारी, पीटीओ आशुतोष उपाध्याय, रविचंद्र त्यागी की प्रवर्तन टीम ने अपने पास फोटो कॉपी करा लाई गई किराया सूची विंड स्क्रीन पर अपने सामने ही चिपकाना शुरू कर दिया। 34 एंबुलेंस गाड़ियों के शीशों पर किराया सूची चिपकाई गई। इसी के अनुसार किराया लेने की चेतावनी दी गई। प्रवर्तन टीम ने केजीएमयू, विवेकानंद, एसजीपीजीआई आदि अस्पतालों के पास खड़ी एंबुलेंस गाड़ियों में ये सूची चस्पा कराई हैं।

एंबुलेंस के शीशों पर किराया सूची न मिली तो होगा चालान

यात्रीकर अधिकारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया कि अगले हफ्ते से जिन एंबुलेंस में किराया सूची न मिली तो चालान किया जाएगा। जरूरी हुआ तो कागजात भी जब्त किए जाएंगे। छूट का बेजा इस्तेमाल एंबुलेंस चालकों को नहीं करने दिया जाएगा।

बता दें कि राजधानी लखनऊ में निजी एंबुलेंस कोरोना के मरीजों को ले जाने के लिए मनमानी पैसे वसूल कर रहे हैं। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं प्रदेश सरकार के आदेशों के बाद भी निजी एंबुलेंस संचालक प्राइस लिस्ट चस्पा नहीं कर रहे थे। अभी तक अधिकतर एंबुलेंस पर प्राइस लिस्ट चस्पा नहीं किए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी