सीतापुर में पुल‍िस चौकी में घुसी अनियंत्रित कार, पीआरडी जवान की मौत-चालक फरार

रात करीब 11 बजे हरदोई की तरफ से आ रही कार अनियंत्रित होकर पिकेट स्थल से टकरा गई। इस हादसे में बरामदे में बैठकर ड्यूटी कर रहे पीआरडी जवान राम विलास की मौत हो गई। वह 42 वर्ष के थे और सिधौली के गनीपुर के निवासी थे।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 12:34 PM (IST)
सीतापुर में पुल‍िस चौकी में घुसी अनियंत्रित कार, पीआरडी जवान की मौत-चालक फरार
सीतापुर में अंबरपुर पुलिस पिकेट चौकी पर बीती रात हुआ हादसा।

सीतापुर, संवादसूत्र। अटरिया के मनवा भटपुर मार्ग पर अंबरपुर पुलिस पिकेट चौकी पर बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर घुस गई। इस हादसे में पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, सिपाही बाल-बाल बच गया। रविवार की शाम अटरिया थाने से कांस्टेबल अमित कुमार व पीआरडी जवान राम विलास के साथ मनवा भटपुर मार्ग पर अंबरपुर पिकेट ड्यूटी के रवाना हुए थे। दोनों ड्यूटी स्थल पर पहुंचे और अपने कार्य में जुट गए।

रात करीब 11 बजे हरदोई की तरफ से आ रही कार अनियंत्रित होकर पिकेट स्थल से टकरा गई। इस हादसे में बरामदे में बैठकर ड्यूटी कर रहे पीआरडी जवान राम विलास की मौत हो गई। वह 42 वर्ष के थे और सिधौली के गनीपुर के निवासी थे। राहत की बात यह है कि जिस समय हादसा हुआ, उस समय कांस्टेबल अमित कुमार अंदर गया था। इस वजह से उसकी जान बच गई। कांस्टेबल की बाहर खड़ी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर से पिकेट की दीवार का कुछ हिस्सा भी टूट गया। थानाध्यक्ष अवध राज सिंह ने बताया कि पीआरडी जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बरात में आई थी कार : जानकीपुरम के एक निजी अस्पताल के डा. एमएस सिद्दीकी कार से अपने वार्ड ब्वाय रोहित सिंह के भाई पिंटू सिंह की बरात में हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के भटपुर गए थे। रोहित सिंह भज्जूपुर चौड़िया थाना रामपुरकला का निवासी है। अपनी कार से स्टाफ के साथ बरात में आए थे। रात में जब डाक्टर और उनका स्टाफ बरात में भोजन कर रहा था, उसी दौरान वार्ड ब्वाय रोहित सिंह चाबी मांगकर कार लेकर चला गया। इसके बाद कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक कार छोड़कर भाग गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी