जब बाराबंकी में जगह-जगह लगे लापता के पोस्टर, तेज धूप में नाराज जनता से मिलने पहुंचे विधायक साहब

बाराबंकी के अद्रा गांव का गांव। ग्रामीणों ने लगाए विधायक लापता के पोस्टर। पोस्टर के वायरल होते ही विधायक फटाफट पहुंचे गांव। ग्रामीणों से की मुलाकात। गांव में विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन देकर विधायक लौट गए।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:23 AM (IST)
जब बाराबंकी में जगह-जगह लगे लापता के पोस्टर, तेज धूप में नाराज जनता से मिलने पहुंचे विधायक साहब
बाराबंकी ग्रामीणों ने लगाए विधायक लापता के पोस्टर।

बाराबंकी, जेएनएन। ब्लाक के रामनगर विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अद्रा गांव में भाजपा विधायक शरद अवस्थी के लापता होने का पोस्टर लगाया गया। पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पोस्टर के वायरल होते ही विधायक ने गांव पहुंच नाराज लोगों से मुलाकात की। गांव में विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया।

दरअसल, अद्रा गांव के एक मुहल्ले में जयराम सिंह, संजीव सिंह, रणंजय, बरसाती लाल, सोनू, रणजीत आदि ने विधायक शरद अवस्थी के लापता होने का पोस्टर लगाया। बताया कि चुनाव के बाद से विधायक गांव नहीं आए हैं और विकास कार्य भी नहीं कराया गया है। कोरोना महामारी में भी सुध नहीं ली गई। यहां पर दीवारों पर लगे पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए। इसमें विधायक का पता बताने वाले को एक हजार का पुरस्कार दिए जाने की बात कही गई। इसके बाद दोपहर में विधायक शरद अवस्थी गांव पहुंच गए।

उन्होंने लोगों को बताया कि वह लापता नहीं है, बल्कि क्षेत्र में लगातार जनता की सेवा में लगे हैं। लोगों से कहा कि गांव में कौन से विकास कार्य होने हैं, बताइए। लोगों से गांव में कराए जाने वाले कार्यों की भी जानकारी ली। कहा, क्षेत्र के अस्पतालों में महामारी से बचाव और इलाज की व्यवस्था कराई जा रही है। सीएचसी में ऑक्सीजन की व्यवस्था करा दी गई है। काफी देर तक वार्ता के बाद विकास कराए जाने का आश्वासन देकर विधायक लौट गए।

chat bot
आपका साथी