गोंडा में तैनात स‍िपाही ने रात में दोस्‍तों के साथ की मौज मस्‍ती, सुबह फंदे पर लटकता म‍िला शव

सुबह दोस्‍तों ने आशीष को पंखे से लटकता देखा। इससे सहयोगियों में अफरातफरी मच गई। उसे आनन-फानन में नीचे उतरकर जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया तो उसकी सूचना उच्चाधिकारियों व परिवारजन को दी गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 02:34 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 02:34 PM (IST)
गोंडा में तैनात स‍िपाही ने रात में दोस्‍तों के साथ की मौज मस्‍ती, सुबह फंदे पर लटकता म‍िला शव
गोंडा में पंखे से लटकता मिला सिपाही का शव।

गोंडा, जेएनएन। देहात कोतवाली में तैनात सिपाही ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही आशीष कुमार मल्ल कमरे में लगे पंखे से लटकता हुआ मिला। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मऊ जिला के मधुबन थाना क्षेत्र के हतवाशंकर गांव निवासी आशीष कुमार मल्ल 2018 बैच का आरक्षी है। मौजूदा समय उसकी तैनाती कोतवाली देहात में थी। कोतवाली परिसर में बने सरकारी आवास में रहता था। बताया जाता है कि रात में वह अपने कमरे में गया। रात गश्त के लिए उसे उपनिरीक्षक व अन्य सहयोगी बुलाने के लिए उसके कमरे पर पहुंचे।

आशीष को पंखे से लटकता देखा। इससे सहयोगियों में अफरातफरी मच गई। उसे आनन-फानन में नीचे उतरकर जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया तो उसकी सूचना उच्चाधिकारियों व परिवारजन को दी गई। उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे घटना की जानकारी ली। परिवारजन के आने का पुलिस अधिकारी इंतजार कर रहे हैं। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि आशीष की मौत प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। परिवारजन को सूचना दे दी गई है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मिलनसार था आशीष

देहात कोतवाली में तैनात आरक्षी आशीष मिलनसार था। उसकी शादी अभी नहीं हुई थी। इसे लेकर भी तरह-तरह की चर्चाए हो रही है। उसके साथी हतप्रभ है। साथियों का कहना है कि वह रात में उन लोगों के साथ बैठा था। इसके बाद वह अपने आवास पर चला गया। रात में गश्त के लिए आशीष आवास से नहीं निकला तो वह लोग उसे लेने के लिए पहुंच गए। 

chat bot
आपका साथी