सांसद कौशल किशोर पुत्र आयुष और अंकिता का हो सकता है आमना-सामना, असलहा देने वाले की भी तलाश

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को असलहा देने वाले चंदन गुप्ता की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने चंदन को पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजी थी लेकिन वो हाजिर नहीं हुआ। वहीं पुलिस आयुष और अंकिता का आमना सामना भी करा सकती है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 01:58 PM (IST)
सांसद कौशल किशोर पुत्र आयुष और अंकिता का हो सकता है आमना-सामना, असलहा देने वाले की भी तलाश
मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को असलहा देने वाले चंदन गुप्ता की पुलिस तलाश कर रही है।

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को असलहा देने वाले चंदन गुप्ता की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने चंदन को पूछताछ के लिए नोटिस भी भेजी थी। हालांकि वह पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ। मंगलवार को आयुष से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे वापस भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आयुष को फिर से बुलाकर पूछताछ की जाएगी। 

सूत्रों का कहना है कि पुलिस आयुष और अंकिता का आमना-सामना भी करवा सकती है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। उधर, अंकिता की तहरीर पर पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अंकिता का कहना है कि पुलिस सांसद के दबाव में है। यही वजह है कि उसकी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। दूसरी ओर, आयुष ने अंकिता पर एक युवक से दोस्ती का आरोप भी लगाया है। इंस्पेक्टर मडिय़ांव के मुताबिक आयुष ने पूरी घटना की जानकारी दी है और बताया है कि उसे पीछे से गोली मारी गई थी। आयुष का आरोप है कि उसके साले आदर्श ने दो बार गोली चलाई थी। गौरतलब है कि आयुष ने पहले विरोधियों पर हमला करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में पता चला था कि उसने खुद पर हमला कराने की साजिश रची थी। इस मामले में आदर्श को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

यह है मामला 

गौरतलब है कि बीती 3 मार्च को आरोपित आयुष के ऊपर फायरिंग हुई थी। अपने बयान में सांसद पुत्र ने विरोधियों पर फायरिंग का आरोप लगाया था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने तेजी से छानबीन शुरू की तो सामने आया कि सांसद पुत्र के कहने पर उसके साले आदर्श ने ही फायरिंग की थी। आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराने की साजिश रची। जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था और असलहा भी बरामद कर लिया था। आयुष गिरफ्तारी के डर से ट्रामा सेंटर से फरार हो गया था। इसके बाद हाइकोर्ट में अर्जी डाली थी। इसपर कोर्ट ने धारा 41ए के तहत आरोपित को नोटिस देकर पूछताछ करने के निर्देश दिए थे। आयुष पर मड़ि‍यांव थाने में खुद पर हमला कराने व साजिश रचने की एफआइआर दर्ज है। वहीं आयुष की पत्‍नी अंकिता ने भी सोमवार 15 मार्च को वीडियो वायरल कर सांसद कौशल किशोर के घर के सामने आत्‍महत्‍या का प्रयास किया था। 

chat bot
आपका साथी